Actor Pawan Singh Passed away: मशहूर अभिनेता पवन सिंह का हार्ट अटैक से निधन, फ़िल्म जगत में दौड़ी शोक की लहर

 

Actor Pawan Singh Passes Awayसिनेमा जगत से एक बार फिर गमगीन करने वाली खबर सामने आ रही है। यंग एक्टर पवन सिंह का निधन हो गया है। वह हिंदी और तमिल टीवी का जाना माना नाम रहे हैं। महज 25 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट है। छोटी सी उम्र में एक्टर के चले जाने से इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस गमगीन हैं।

 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कार्डियक अरेस्ट की वजह से कई कलाकारों ने अपनी जान गंवाई है। यंग एक्टर पवन सिंह के निधन की खबर ने एक बार फिर इंडस्ट्री को शोक में डूबो दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पवन को हार्ट अटैक शुक्रवार सुबह लगभग 5 बजे आया। उन्हें तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पवन के निधन हिंदी और तमिल दोनों ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बता दें कि पवन कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे। कथित तौर पर पवन का शव मुंबई से उनके पैतृक स्थान मांड्या लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार उनके परिवार के सदस्यों द्वारा किया जाएगा। कर्नाटक से होने के बावजूद वह काम के सिलसिले में अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते थे।

वह हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके थे। वहीं पवन की अचानक मौत से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में है। हालांकि अभी तक एक्टर की मौत की डिटेल्स को लेकर कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है, सिवाय इस फैक्ट के कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।