Adipurush Reviews: आदिपुरुष को निगेटिव रिव्यू देने वालों की अब खैर नही! T-Series भेज रहा नोटिस

Adipurush Reviews: Those who gave negative reviews to Adipurush are no longer safe! T-Series Sending Notice
 

Adipurush Review And Rating: आदिपुरुष यानी भगवान विष्णु. कहा जाता है लंबे समय तक स्वयं भगवान विष्णु भी इस बात से अनजान थे कि वो ही इस ब्रह्माण्ड के ‘आदिपुरुष’ है. विष्णु के राम अवतार की कहानी फिल्म आदिपुरुष के माध्यम से दुनिया को बयां होने जा रही है. प्रभास की ये फिल्म सिर्फ पैन इंडिया ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड रिलीज हुई है. अगर इस वीकेंड आप ये फिल्म देखना चाहते हैं, तो पहले पढ़े फिल्म आदिपुरुष का रिव्यू.

आदिपुरुष को निगेटिव प्रतिक्रिया देने वालों के खिलाफ टी सीरीज ने नोटिस भेजना शुरु कर दिया है।टी-सीरीज़ ने ही ‘आदिपुरुष’ पर पैसा लगाया है। उन्होंने धड़ाधड़ सोशल मीडिया से ‘आदिपुरुष’ की फोटोज़ और वीडियोज़ हटवानी शुरू कर दी है। टी सीरीज लगातार लोगों को नोटिस भेज रहे हैं। @RoflGandhi_ नाम के ट्विटर यूज़र ने आदिपुरुष फिल्म की एक पिक्चर अपलोड की थी। जिसके खिलाफ टी सीरीज ने कड़ा एक्शन लिया और उसे मेल भेज दिया। जिसका स्क्रीनशॉट @RoflGandhi_ ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

Adipurush ने दो दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म बंपर कमाई कर रही है. पर इसकी आलोचना भी भी हो रही है. अब इस पर रामानंद सागर की रामायण में राम बने अरुण गोविल का भी बयान आया है. उन्होंने 'आदिपुरुष' को हॉलीवुड की कार्टून फिल्म बताया है. अरुण ने रामायण की कहानी में किए गए बदलावों पर नाराजगी जताई है. उन्होंने फिल्म पर मचे बवाल पर कहा कि जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. हालांकि उन्होंने अभी फिल्म नहीं देखी है. सोशल मीडिया पर चल रही क्लिप्स ही उन्हें परेशान कर रही हैं. देखें वीडियो.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर रीलीज़ होने के बाद से ही सवाल उठाए जा रहे हैं. डायलॉग को लेकर फिल्म लगातार विवादों में रही है. वहीं कुछ लोग रावण का लुक पसंद नहीं आ रहा तो कुछ लोग हनुमान जी की भाषा को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के निर्माताओं को लेकर एक और विवाद जुड़ गया है.