Adipurush Trailer Release: 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज! 'राम-सीता' को एक-साथ देख खुशी से झूम उठे फैंस...

Adipurush Trailer Release: Trailer release of 'Adipurush'! Fans were elated to see 'Ram-Sita' together...
 
यहाँ देखें Adipurush Trailer का वीडियो ....

Adipurush Trailer: बाहुबली स्टार प्रभास और अदाकारा कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर आज यानी 9 मई को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज से पहले हैदराबाद में ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की स्पेशल स्क्रीनिंग थिएटर्स में रखी।

इस दौरान फिल्म की एक झलक पाने के लिए थिएटर्स में बेहिसाब भीड़ पहुंची। इस दौरान फिल्म के लीड स्टार प्रभास और कृति सेनन भी नजर आए। दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश दिखे। इसी के साथ ही एक बार फिर से हलचल मच गई है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च से पहले एक साथ दिखे प्रभास और कृति


प्रभास और कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फिल्म के मेन लीड स्टार्स प्रभास और कृति सेनन को एक साथ देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों स्टार इंडियन लुक में नजर आए है। प्रभास ने जहां सफेद संग का शर्ट और पैंट पहना था। वहीं, कृति ने लाइट ब्लू कलर की खूबसूरत नेट की साड़ी कैरी की थी। इस दौरान दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे।

मॉल में उमड़ी भारी भीड़


मॉल और सिनेमाघर से कई वीडियो और फोटोज सामने आए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि फैंस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए ही कितने उत्सुक हैं। मॉल में पैर रखने की भी जगह नहीं बची थी। भीड़ देख लोगों का कहना है कि ट्रेलर देखने के लिए फैंस इतने क्रेजी हो रहे हैं तो फिर फिल्म की रिलीज के समय क्या हाल होगा। आदिपुरुष पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसका ट्रेलर देखने के लिए लोग इस हद तक उतावले हो रहे हैं।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर फैंस का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 9 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। एक दिन पहले हैदराबाद में प्रभास के फैंस के लिए ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में जन सैलाब उमड़ता हुआ नजर आया। हैदराबाद का मॉल फैंस की भीड़ से खचाखच भर गया। ट्रेलर की स्क्रीनिंग के लिए प्रभास, कृति सेनन, निर्देशक ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी सिनेमाघर पहुंचे। 

स्टार्स ने अपने फैंस से मुलाकात की। सभी को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। ट्रेलर के बाद स्टारकास्ट ने दर्शकों से बातचीत भी की। इस दौरान थियेटर में फैंस ने जमकर ‘जय श्री राम’ के जयघोष लगाए।


ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आदिपुरूष' रिलीज से पहले ही अपनी धूम मचा चुकी है। इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है। फिल्म के कई पोस्टर और एक मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिला। अब इस फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर रिलीज का इंतजार भी खत्म हो चुका है क्योंकि मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

कई भाषाओं में होगी रिलीज


'आदिपुरुष' का ट्रेलर अपकमिंग 9 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये ट्रेलर ग्लोबली लॉन्च होगा यानी इंडिया समेत करीब 70 देशों में 'जय श्री राम' की गूंज सुनाई देगी। ट्रेलर के वर्ल्ड वाइड प्रीमियर अनाउंसमेंट के बाद से ही ट्विटर पर प्रभास और आदिपुरूष ट्रेंड करने लगा जिस पर फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है। बता दें कि फिल्म 16 जून को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम लैंग्वेज में रिलीज होगी।

अक्षय तृतीया के मौके पर 'आदिपुरुष' की टीम ने 5 अलग-अलग भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 'जय श्री राम' का एक शानदार लिरिकल ऑडियो क्लिप रिलीज किया है। इसे अजय-अतुल ने बनाया है। ये दोनों भक्ति गीतों के लिए जाने जाते हैं। इसी के साथ ट्विटर पर सुबह से ही #Prabhas, #KritiSanon और #Adipurush ट्रेंड हो रहा है।

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को लेकर इंतजार अब खत्म हो गया है। फाइनली साउथ एक्टर ने रिवील कर दिया है कि ओम राउत के डायरेक्शन में इस पीरियड-ड्रामा मूवी का ट्रेलर 9 मई 2023 को रिलीज होगा, लेकिन धमाकेदार तरीके से। मेकर्स ने ट्रेलर को ग्लोबल तौर पर रिलीज करने की प्लानिंग की है। ये सिर्फ इंडिया ही नहीं, कनाडा, यूएसए, ऑस्ट्रेलिया सहित कई देशों में लॉन्च किया जाएगा।