The Kerala Story: बॉक्स ऑफिस पर 2 ही दिन में फ़िल्म ने की बंपर कमाई, कमाई जान सबके उड़ गए होश

The Kerala Story: The film earned a bumper in just 2 days at the box office, everyone was blown away
 

वीकेंड पर हुआ जबरदस्त उछाल


खूब विवादों के बीच विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। देशभर में फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने शुक्रवार को 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं अब दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का काफी फायदा मिला।

फिल्म कर रही धुआंधार कमाई


बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म द केरल स्टोरी ने दूसरे दिन धुआंधार कमाई की। शनिवार को 12.50 करोड़ रुपये का फिल्म ने बिजनेस किया है। कुल मिलाकर इन दो दिनों में फिल्म ने 20.53 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन कर लिया। दावा किया जा रहा है कि रविवार को फिल्म का कलेक्शन इससे भी ज्यादा हो सकता है।

फैंस को पसंद आई अदा शर्मा की एक्टिंग


बता दें कि, फिल्म केरल स्टोरी की कहानी उन लड़कियों पर आधारित है जिनका ब्रेन वॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर वे आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल हो जाती हैं। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे यह लड़कियां इस चंगुल में फंस जाती हैं और वह मजबूरन कुछ भी नहीं कर पाती। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से ये विवादों में है। देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म कितनी कमाई कर पाती है।

The Kerala Story Box Office Collection Day 2: 'द केरल स्टोरी' को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और फिल्म ने शनिवार को जबरदस्त कलेक्शन किया है।  विपुल शाह प्रोडक्शन ने ट्रेड पंडितों को हैरत में डाल दिया है और उन लोगों को भी जिन्हें ये फिल्म प्रोपेगेंडा लग रही थी। दूसरे दिन कमाई में लगभग 50 प्रतिशत का उछाल आया है। तो चलिए नजर डालते है कि अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने दो दिन में कुल कितनी कमाई की है...

शनिवार को हुई बंपर कमाई


जैसे-जैसे द केरल स्टोरी पर विवाद गहराता जा रहा है, लोगों की दिलचस्पी फिल्म में साफ नजर आ रही है। दूसरे दिन 50 प्रतिशत का जंप लेते हुए द केरल स्टोरी ने लगभग 12.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया (आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में कुल 20.53 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद है कि रविवार को इसके बिजनेस में और भी इजाफा होगा। फिल्म वर्ल्ड ऑफ माउथ पर भी चल रही है। दर्शक एक दूसरे से फिल्म की तारीफ सुनकर सिनेमा हॉल पहुंच रहे हैं।

मध्यप्रदेश में हुई टैक्स फ्री


बता दें कि शनिवार को भी मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने द केरल स्टोरी को अपने प्रदेश में टैक्स फ्री करने का एलान किया था। इसके पीछे की वजह उन्होंने बताई कि ये फिल्म समाज को जगाने का काम कर रही है, खासकर लड़कियों को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। एक वीडियो शेयर करके उन्होंने फिल्म को लव जिहाद के खिलाफ बताया था।

ट्रेलर के बाद से हुआ काफी विरोध


फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विभिन्न तबकों में इस फिल्म का विरोध हुआ. फिल्म पर समाज में द्वेष फैलाने का आरोप लगाया गया है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिकाओं पर सुनवाई से इंकार कर दिया. वहीं सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद केरल हाइकोर्ट ने भी इस फिल्म पर रोक लगाने से इंकार कर दिया.


क्या है फिल्म की कहानी


'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को सेंटर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया गया है. फिल्म द केरल स्टोरी की कहानी केरल में दूसरे धर्म की लड़कियों को बहला-फुसला कर इस्लाम कुबुल कर उन्हें जबरिया ISIS आतंकवादी बनाकर सीरिया भेजने के बारे में है. फिल्म के शुरुआती ट्रेलर में दाव किया गया कि 32,000 लड़कियों के साथ ऐसा किया गया है, लेकिन विरोध के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इन नंबर्स को ट्रेलर से हटा लिया है और इसे तीन लड़कियों की कहानी बताया है.

​​​​​​​