Mirzapur 3 Leak: रिलीज से पहले लीक हुई मिर्ज़ापुर वेब सीरीज, जानिए कहाँ हुई लीक

Mirzapur 3 Leak: Mirzapur web series leaked before release, know where it leaked

 

मिर्जापुर के बारे में कौन नहीं जानता. इस सीरीज को पसंद करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है।  इसके तीसरे सीजन के प्रोडक्शन की तैयारी चल रही है और इसकी कास्टिंग की प्रक्रिया पूरी होने वाली है। 

सीरीज जल्द ही Amazon Prime पर रिलीज हो सकती है। इसके अगले सीजन में दर्शक गुड्डू भैया को मुख्य भूमिका में देख सकते हैं, साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर मुन्ना भैया की पत्नी को भी बैठे देखा जा सकता है। 

माना जा रहा है कि मिर्जापुर का अगला सीजन फिर से हिट साबित हो सकता है।  हालांकि अभी तक इसके अगले सीजन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

‘मिर्जापुर’ के कालीन भैया हो या गुड्डू पंडित, इस सीरीज के हर किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। रिवेंज और क्राइम ड्रामा पर आधारित इस वेब सीरीज के अभी तक दो सीजन आ चुके हैं और अब दर्शक बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

पिछले सीजन क्लिफहैंगर पर खत्म हुआ, जिसने फैंस को कहानी के बीच में ही छोड़ दिया और उन्हें सोचने के लिए मजबूर कर दिया। वहीं, अब तीसरे सीजन की कहानी जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं।

‘मिर्जापुर’ की कहानी में आगे क्या होने वाला है ये हर कोई जानना चाहता है। क्या कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला ले पाएंगे या फिर मिर्जापुर के बादशाह अब गुड्डू बन जाएंगे? कहानी को लेकर दर्शक अपने अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं।

कुछ लोगों का मानना है कि अगर गुड्डू पंडित को जेल जाना पड़ा तो गोलू के हाथ में मिर्जापुर की कमान आ सकती है। लेकिन अब नए सीजन में क्या कुछ देखने को मिलेगा यह तो उसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

‘मिर्जापुर 3′ के लिए फैंस के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं और वह जल्द ही सीजन 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही कॉस्ट्यूम का ट्रायल करने वाला हूं। इसके बाद करीब एक हफ्ते के अंदर इसकी शूटिंग शुरू होगी। मैं अब पूरी स्क्रिप्ट सुनूंगा। मैं फिर से कालीन भैया बनने के लिए एक्साइटेड हूं।’

वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार काफी शक्तिशाली है और अपने किरदार के बारे में पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘मुझे इस शो में और कालीन भैया का किरदार निभाने में काफी मजा आता है। असल जिंदगी में, मैं काफी शक्तिहीन इंसान हूं।

मैं इस रोल के जरिए शक्ति का अनुभव करता हूं। सत्ता की भूख, जो सभी में होती है और मिर्जापुर के माध्यम से पूरी भी हो जाती है।’ पंकज त्रिपाठी के इस इंटरव्यू से साफ है कि सीजन 3 में भी कालीन भैया का भौकाल देखने को मिलेगा।

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2018 में आया था और इसके ठीक दो साल बाद सीजन 2 स्ट्रीम हुआ था। इस सीरीज में सत्ता के लिए रंजिश, प्यार और भौकाल, सब एक साथ परोसा गया था,

जिस वजह से फैंस ने इस वेब सीरीज को दिल खोलकर प्यार दिया। वहीं, अब सीजन 3 आने वाला है, जिससे भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं।