India vs Australia World Cup 2023: भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया कर रही बल्लेबाजी, बूमराह ने मार्श को शून्य पर किया आउट, कहाँ फ्री में देखें मैच...

 

India vs Australia World Cup 2023: भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के ओपनिंग मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले गेंदबाजी कर रही है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। तीसरे ओवर में ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका लगा। जसप्रीत बुमराह ने मिचेल मार्श को शून्य पर आउट किया। मार्श 6 गेंद पर एक भी रन नहीं बना सके। डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ क्रीज पर हैं।

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेल रही है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुकी है। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर हो रहा है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया की कोशिश रहेगी कि टूर्नामेंट में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करें।

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच यहां देखें फ्री में

चेन्नई में होने वाला भारत और ऑस्ट्रेलिया का बड़ा मैच फैंस फ्री में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही देख सकते हैं। स्मार्टफोन में फैंस को सिर्फ हॉटस्टार का ऐप डाउनलोड करना है। इसके बाद बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए फोन पर मैच का मजा बिल्कुल फ्री में उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर आप इस मैच की कमेंट्री सुनना चाहते हैं तो ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती पर जाना होगा। जहां रेडियो पर इस मैच की कमेंट्री सुन सकेंगे।

भारत की प्लेइंग-XI: रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-XI: डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जंपा और जोस हेजलवुड।