Kaimur Road Accident: चार भोजपुरी कलाकारों समेत 9 की मौत, प्रोग्राम के लिए यूपी जा रहा था ग्रुप, देखें वीडियो...

 

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में रविवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के चार कलाकारों की मौत हो गयी। सभी लोकप्रिय कलाकार थे। हादसा नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास हुआ जहां भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई। जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर निकल पाती तब तक पीछे से आ रहे ट्रक ने भोजपुर गायक की पूरी टीम और बाइक सवार को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

सिंगर छोटू पाण्डेय 


आपको बता दें कि भोजपुरी गायक छोटू पांडेय पूरी टीम के साथ यूपी जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार होकर ट्रक की चपेट में आई और दो अभिनेत्री समेत नौ की मौत हो गई। कैमूर में नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ है।

नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

अभिनेत्री आंचल तिवारी


मशहूर भोजपुरी अभिनेता व गायक पुण्यश्लोक छोटू पांडे और अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव नौ लोगों की टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गायन के लिए यूपी जा रहे थे। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ट्रक पर पड़े खून के धब्बों को देख लोग सहम गए। कैमूर में हुए इस हादसे के बाद भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव 


बताया जा रहा है मरने वालों में बक्सर निवासी भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, उनका भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, वाराणसी निवासी अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी फेमस चेहरे थे। ये सभी भोजपुरी फिल्म जगत के चर्चित चेहरे थे। इनकी मौत के बाद भोजपुरी फिल्म जगत को गहरा सदमा लगा है।

नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस