Horrer Story: उस रात लड़की के घर पर ठहरा था साधु, फिर कमरे में आई भूतनी, कमजोर दिल वाले न देखें

 

एक बार एक लड़की ने रात को अपने घर में एक साधु को ठहराया। साधु ने लड़की को बताया कि उसे यहां रात भर रहना नहीं चाहिए क्योंकि यहां एक भूत है। लड़की ने साधु की बातों पर ध्यान नहीं दिया और उसे उसी रात वहां रहने दिया।

 

रात के अंत में, जब सब लोग सो रहे थे, लड़की ने एक विचित्र ध्वनि सुनी। धीरे-धीरे वह ध्वनि बढ़ती गई और उसके दिमाग में एक भयानक विचार उठा कि शायद भूत उसे पीछा कर रहा है।

 

लड़की ने बहुत डर के साथ बेड से उठा और उसने देखा कि एक महिला उसके सामने खड़ी है। महिला काफी भयानक थी, उसके सिर पर लम्बे बाल थे और उसकी आंखें काली थी। लड़की ने कुछ नहीं कहा और उसे देखती रह गई। थोड़ी देर बाद, महिला लड़की के पास से गुजर गई और उसकी आवाज़ आखिरी बार सुनाई दी - "तुम्हें मेरी मदद चाहिए।"

लड़की बहुत डर गई थी और उसने सोचा कि उसके साथ कुछ गलत हो सकता है। वह जल्दी से अपने कमरे में गयी। लड़की ने साधु को सारी बात बताई और साधु ने उसे बताया कि वह उस महिला की मदद कर सकता है। उन्होंने एक पूजा की और उस महिला का आत्मा शांत हो गया।

लड़की ने अब से हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि अगर कोई उसे अजीब ध्वनियों की तरह कुछ सुनाए तो उसे देर नहीं करना चाहिए। वह इस अनुभव से सीख गई कि दूसरों की सुनी नहीं जाए तो क्या हो सकता है।

यह कहानी हमें यह बताती है कि हमेशा आध्यात्मिक शक्ति का रहस्य खोजने से बचें नहीं, लेकिन यदि आप कुछ अनुभव करते हैं तो उस से सीख लें और अपने भूतिक भय से निपटने का तरीका सीखें।