Chandauli News: चन्दौली में बिहार की सीमा के पास तड़के सुबह खुल रही शराब की दुकान, शराबियों का लग रहा जमावड़ा

 

Chandauli News: चंदौली। कंदवा थाना क्षेत्र में संचालित मदिरा की दुकानों पर सुबह सबेरे ही शौकीनों का जमावडा लग जा रहा है। कंदवा ककरैत मार्ग पर परिषदीय विद्यालय से चंद कदम दूर स्थित एक मदिरा की दुकान से जहां निर्धारित समयावधि मे काउंटर से मदिरा की बिक्री की जाती है वहीं सुबह व रात में दुकान के शटर के नीचे व बाहर से निर्धारित दाम से अधिक पर मदिरा की बिक्री धडल्ले से की जा रही है।

दीपावली का त्यौहार बीतने के बाद भैय्या दूज के सुबह सबेरे ही दुकान पर मदिरा शौकीनों की भीड लगी थी। आमजन की मानें तो विभाग के रहमों करम पर संचालित इस दुकान से शटर के नीचे से शराब की बिक्री की जा रही थी जो यहां नित प्रतिदिन  देखने को मिल जाता है। ऊंचे दाम पर ही सही मदिरा के शौकीन इस लाभकारी जुगाड से मदिरा प्राप्त कर गदगद थे।

बताया जा रहा है कि बिहार मे जब से मदिरा की बिक्री बंद हुयी है तब से बिहार राज्य के मदिरा के शौकीनों का इधर ही आना जाना लगा रहता है। जनपद के अंतिम छोर व बिहार से सटे होने के कारण यहां अन्य जगहों से शराब की खपत भी ज्यादा है। आलम यह है कि नशा निषेध के लिए चलाया जाने वाला अभियान भी यहां कभी फलीभूत होता दिखाई नहीं देता है तभी दुकान के आस पास संचालित चखने की दुकानों पर मदिरा शौकीनों का जमावडा लगा रहता है।

क्षेत्र के राजेश, अलगू, बृजेश, महेन्द्र सहित अन्य द्वारा उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए आवश्यक कार्रवाई की मांग की गयी है। इस संबंध में आबकारी अधिकारी जितेन्द्र सिंह से मोबाइल के जरिये संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन फोन रिसिव नहीं हो पाया वहीं आबकारी निरिक्षक का फोन बंद बता रहा था।

रिपोर्ट - चंदन सिंह