Chandauli News: चन्दौली में डीजे विवाद में एक फौजी बाराती ने की फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली, वाराणसी रेफर

 

Chandauli News: चंदौली। जनपद के धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर बारात में डीजे बजाने के विवाद में एक मनबढ़ फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया। जिससे दो घराती व एक बाराती को गोली लग गई है। जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिला के नंदगंज थाना अंतर्गत सोरांव से बारात धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर आई हुई थी।


बीती देर रात मुरलीपुर में बारात लग रही थी। तभी द्वार पूजा पर डीजे बजाने के विवाद में बारात करने आए एक फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दी। जिसमे एक बाराती गाजीपुर जिला के नंदगंज थाना क्षेत्र के सोराव निवासी अमित कुमार 26 वर्ष तथा घराती मुरलीपुर निवासी रविकांत 27 वर्ष तथा रविकांत की बहन रिंकी 29 वर्ष को गोली लगी है। 

आनन फानन में घायल तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहा पर प्राथमिक उपचार कर भाई-बहन रविकांत और रिंकी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने वाराणसी रेफर कर दिया,तथा बाराती अमित कुमार का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।


घटना को लेकर सी ओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया की बारात में आए एक फौजी द्वारा अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया है। जिसमे तीन को गोली लगी है,बताया की घटना में फौजी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। वही अग्रिम कानूनी कार्यवाही की जा रही है।