Chandauli News: चन्दौली में हौसला बुलंद चोरों से थर्राया जनपद, 10-15 चोरों ने तोड़ी दुकान की शटर, वीडियो देख माथा पकड़ लेंगे आप

 

Chandauli News: चन्दौली। जिलें में हौसला बुलंद चोरों के कारनामें से दहसत में आये लोग। पुलिस महकमा मुकदर्शक बनी रही। आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेडवा हाईवे से सटे एक घर में दस - पंद्रह की संख्या में लूट की नियत से घुसे चोरों ने देर रात उत्पात मचाया।

शटर तोड़ घूंसे चोरों के झुंड ने बुजुर्ग और युवक को निशाना बनाकर मारपीट की। चोरों ने राड और डंडे से बुजुर्ग और युवक को जमकर पीटा। जिसमें बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के दौरान बुजुर्ग को ट्रामा सेन्टर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एएसपी, अलीनगर थाना पुलिस समेत मयफोर्स पहुंच गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की पड़ताल के लिए टीमें गठित कर दी है। डाग स्क्वायड टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि पुलिस को अहम सुराग मिलने के संकेत हैं।


पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि घटना का सफल अनावरण करने के लिए टीमें गठित कर दी गयी है जल्द से जल्द सफलता हाथ लगेगी।

यहाँ देखें CCTC वीडियो