Chandauli News: चन्दौली में लाइनमैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने JE पर लगाया गंभीर आरोप

 

Chandauli News: चन्दौली। जनपद के जिला मुख्यालय स्थित सकलडीहा रोड में संदिग्ध परिस्थितियों में एक लाइन मैन की मौत हो गई है। आपको बता दे की साहबगंज थाना क्षेत्र के एकौना गांव निवासी प्रदीप कुमार मौर्या 29 वर्ष लाइनमैन के संविदा पद पर कार्यरत थे। मृतक के भाई मिथिलेश कुमार मौर्य ने बताया कि बीती देर रात मुझे एक निजी अस्पताल से फोन आया कि आपके भाई की मौत हो गई है।


खबर सुनकर मौके पर हम लोग पहुंचे। वहीं, घटना से पहले मेरा भाई जेई अभिषेक कुमार सिंह के साथ था। हम लोग बार-बार जेई अभिषेक कुमार सिंह को घटना के बारे में जानने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनका फ़ोन कोई और उठा रहा है। जब हम लोग उनसे फिटर पर मिलने गए तो वहाँ से वो फरार हो गए।


मिथिलेश कुमार मौर्य ने बताया कि जेई अभिषेक कुमार सिंह की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। वहीं, घटना के बारे में जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टिया युवक की दुर्घटना में मौत हुई है। फिलहाल कानूनी प्रक्रिया के तहत शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मोर्चरी लाया गया है। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल पाएगा।