Chandauli News: चन्दौली में परचून की दुकान पर खुलेआम बेची जा रही शराब, बेचने वाले ने कहा पुलिस को देते हैं पैसा

 

Chandauli News: चन्दौली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां परचून की दुकान में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, जिले में परचून की दुकान पर किराने के सामान के साथ साथ शराब की बिक्री हो रही है।

जनपद के सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत ओड़ौली गांव में कुछ लोग किराने की दुकान पर खुलेआम अवैध शराब बेच रहे हैं।

वहीं इससे नाराज गाँव की महिलाओं ने आज सकलडीहा कोतवाली का घेराव किया है। महिलाओं ने आबकारी विभाग के अफसरों पर हिलाहवाली का आरोप लगाया है। महिलाओं ने गांव में छापेमारी और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। महिलाओं का कहना है कि अवैध शराब पीने से एक व्यक्ति नहर में गिरकर अचेत हो गया था।


परचून की दुकान पर दारू बेचने से गाँव को खतरा


गाँव के ही एक व्यक्ति स्वयंबर राय ने कहा कि हमारे गाँव में रामअवध राजभर, गोविंद जायसवाल और जितेंद्र राजभर ये तीनों लोग अपने घरों व किराना की दुकान से शराब बेचते हैं। जिससे गाँव वालों को खतरा है। हमारे घर परिवार में बीबी बच्चों को खतरा है। इसी दारू के वजह से अगल बगल के गांव वाले भी आते हैं हमारे गाँव में सहराब पीने। पुलिस से कई बार शिकायत की गई। 2 साल पहले से शिकायत चला आ रहा है लेकिन अभी तक पुलिस और आबकारी विभाग इस मामले में कुछ नही किया। अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। आगे उन्होंने बताया कि इसी शराब की वजह से आज हमारा भाई पानी भरे नहर में गिर गया। कुछ लड़के बचा लिए नहीं तो उनकी जान चली जाती।


पुलिस को पैसा देकर बेचते हैं शराब


वहीं गाँव की धर्मावती कुमारी और सोनिया देवी का कहना है कि हम लोग कई बार गए उनसे मना की आप शराब मत बेचिए तो उनका कहना है  कि हम शराब बेचेंगे, जो खरीदने आएगा हम उसे देंगे। कोई हमारा कुछ नहीं कर सकता है हम लोग पुलिस को पैसा देते हैं।


आबकारी विभाग ने क्या कहा?

वहीं इस मामले में चन्दौली जिला आबकारी अधिकारी सुभाष चंद्र से बात की गई तो उनका कहना है कि आज सुबह यह मामला प्रकरण में आया है। जिसको संज्ञान में लिया गया है। संबंधित निरीक्षक को तत्काल मामले की जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है।

रिपोर्ट - चंदन सिंह