Chandauli News: चन्दौली में युवक के साथ नाबालिग लड़की फरार, परिजनों ने लगाई एसपी से गुहार

 

Chandauli News: चंदौली। जनपद के धीना थाना क्षेत्र एक गांव में नाबालिक लड़की को लेकर एक मनबढ़ युवक फरार हो गया है। घटना लगभग एक हफ्ते पहले की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया की जब हम मनबढ़ युवक के घर पूछने गए तो वे लोग असलहा निकाल कर मारने की धमकी देने लगे। वही असलहा की मुठ्ठी से सर पर वार कर दिया। जिससे नाबालिक लड़की के चचेरे भाई का सिर फट गया है।

 

नाबालिक की मां ने बताया की बहला -फुसलाकर मेरी पुत्री को मनबढ़ ले गया है। तथा उसके परिवार वाले हमे मारने की धमकी दे रहे है। बताया की इसको लेकर हम लोग धीना थाना में तहरीर दिए है। लेकिन थाना धीना पुलिस द्वारा कोई उचित कार्यवाही नही हुई है। बताया की पुलिस उल्टा हमे ही डांटती है। वही पीड़ित परिवार शुक्रवार को। पुलिस लाइन पहुंचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

 

नाबालिक की माँ ने बताया की हम लोग थाने में तीन से दौड़ रहे है। लेकिन थाना द्वारा कोई करवाई नहीं हो रही है और हम चाहते है की मेरी बेटी को खोजने में जल्दी करे...

तो वही नाबालिक के चचेरे भाई ने बताया की हम लड़के के घर खोज बिन करने के लिए बात कर रहे थे तभी किसी बात को लेकर लड़के के घर वाले ने हमें धमकी देते हुए बहुत मारा पीटा। लाइसेंस बंदूक के मुठिए से हमारे सर पर प्रहार किया गया जिससे हम लहूहान होकर गिर गए। हम एसपी साहब के यहां न्याय की गुहार लगाने के लिए आये हैं। ताकि दबंगो पर उचित करवाई हो सके।