Chandauli News: चन्दौली में पीएसी के जवान ने नाबालिग लड़की से की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
रिपोर्ट - चंदन सिंह

Chandauli News: चन्दौली। चंदौली में पीएसी जवान ने नाबालिक वनवासी किशोरी से छेड़खानी की है। नौगढ़ थाना क्षेत्र के आमदहां पुलिस चौकी क्षेत्र कि घटना बताई जा रही है। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा हुआ है।आज़ाद समाज पार्टी के लोगों संग परिजन नौगढ़ थाने पहुँचे।

 


परिजनों ने आरोपी पीएसी जवान के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं घटना के समय पीएसी जवान का मोबाइल गिर गया जिसको परिजनों ने पुलिस को सौप दिया।


वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिएसी जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तथा उसके खिलाफ अग्रिम कार्यवाही जारी है।


क्या है पूरा मामला?

नौगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को नाबालिक छात्रा के शौच करने के दौरान एक पीएसी के जवान ने उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसको लेकर नाबालिग लड़की शोर मचाने लगी।

शोर गुल सुनकर मौके पर जुटे आस पास लोग मौके पर पहुच गए। जिसको देखर पीएसी का जवान मौक़े से फरार हो गया। वहीं भागदौड़ में जवान का मोबाइल मौके पर गिर गया। जिसे ग्रामीणों ने आरोपी की पुष्टि कर पुलिस को सूचना दिया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर पुलिस चौकी परिसर अमदहां में तैनात 20 वीं बटालियन आजमगढ़ के जवान अरविंद यादव के विरुद्ध पुलिस ने धारा 363 3540 ख 3 (2) (να) 7 व 8 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर के कार्रवाई किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष जितेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी जवान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किया गया है।