यूपी के नामी होटल में Sex Racket का भंडाफोड़, तीन युवतियों के साथ अर्धनग्न हालत में मिले युवक

 

Kanpur sex racket news: यूपी के कानपुर शहर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। आपको बता दे कि कानपुर के के मॉल रोड स्थित एक मशहूर होटल में दबिश देकर पुलिस की टीम ने बुधवार को छापेमारी की है। मौके से पुलिस की टीम ने होटल के मालिक समेत तीन युवतियों को तीन युवकों के साथ संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। वहीं होटल से कई संदिग्ध सामान भी मिले हैं। पुलिस ने इस घिनौने काम का संचालन करने वाली एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में होटल मालिक, दो दलाल (एक महिला), एक ग्राहक शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से होटल रॉयल गैलेक्सी में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। इसपर उन्होंने फीलखाना पुलिस फोर्स के साथ बुधवार दोपहर होटल में छापा मारा। मौके से तीन कॉलगर्ल, दो सौदा कराने वाले दलाल और दो ग्राहक मिले। पकड़ी गईं कॉल गर्ल्स के जिस्मफरोशी के धंधे में उतरने के पीछे कर कहानी सामने आई। तीनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि एक युवक उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें इस धंधे में ले आया था।

आरोपियों की पहचान होटल मालिक अश्विनी गुप्ता उर्फ अंशु, दलाल शुक्लागंज निवासी दयाशंकर तिवारी, दलाल किदवईनगर निवासी पूजा दुबे, होटल कर्मचारी रामकिशन गौतम व ग्राहक जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, नौ मोबाइल फोन और 2400 रुपये बरामद किए।

उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस की पूछताछ में दयाशंकर ने बताया कि वह ग्राहकों को लालच देकर होटल में लाते थे। उन्हें 600 से 1000 रुपये में कॉलगर्ल उपलब्ध करवाते थे। इसके एवज में संचालक से कमीशन मिलता था। इसका ज्यादा हिस्सा होटल मालिक लेता था।


डिस्क्लेमर

इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।
हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं।