UP Crime news: यूपी में दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र की हत्या, बदमाशों ने सरेआम दौड़ाकर मारी गोली

 
Azamgarh news: व्यवसाय को लेकर दो पक्षों के बीच लंबे समय से पल रहा था विवाद

Up azamgarh news: आजमगढ़। महराजगंज थाना के सरदहा बाजार में बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दुकान में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी 55 वर्षीय रशीद अहमद व उनके पुत्र 20 वर्षीय शोएब अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। आइजी अखिलेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य ने मौका मुआयना किया। घटना स्थल से 10 खोखे बरामद हुए, एहतियातन कई थानों को फोर्सडंटी रही। इस मामले में विपक्षी सामने के दुकानदार सहित चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। ( Azamgarh Double Murder )

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत में लोग


गोपालपुर गांव निवासी रशीद अहमद की सरडा बाजार में अपने ही मकान मैं रेडीमेड की दुकान है। उनका परिवार भी इस मकान में रहता है। बुधवार की सुबह वह अपने छोटे बेटे सोएब के साथ दुकान खीत कर साफ-सफाई कर रहे थे तभी अचानक बाइक सवार तीन बदमाश मौके पर पहुंचे दो बदमाश दुकान में घुस गए और जब तक रशीद कुछ समझ पाते गोलियां बरसानी शुरू कर दी। ( UP Crime News )

दौड़ाकर मारी गोली


बदमाशों ने रशीद को सिर पर एक गोली मार दी, जबकि जान बचाने के लिए दुकान के दूसरे हिस्से निर्माणाधीन मकान की तरफ भाग रहे बेटे शोएब को दौड़कर सीने, हाथ और पेट में तीन गोलियां उतार दी। इससे मौके पर ही दोनों के प्राण पखेरू उड़ गए।

बदमाशों के होंसले बुलंद

जब तक लोग कुछ समझ पाते अपराधी हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। आइजी अखिलेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।


आइजी अखिलेश कुमार ने बताया कि, मृतक के पुत्र आरिफ की तहरीर पर दिनेश, पवन, प्रमोद व पंकज पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तार का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए दो टीमों का गठन किया गया है। पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पड़ताल कर रही है।


डिस्क्लेमर

इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं।