Chandauli News: चन्दौली में लंगड़ा बाबा महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुये मनोज सिंह डब्लू

 

चंदौली। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू लंगड़ा बाबा महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए। इस दौरान कलाकारों ने एक से बढ़कर कलाओं की प्रस्तुति कर वहां मौजूद अतिथियों व ग्रामीणों का मन मोह लिया। सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने कलाकारों की प्रस्तुति व प्रतिभा को सराहा। कहा कि कलाकार ऐसे ही कला के क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन कर अपना व क्षेत्र का नाम रौशन करें। इसके साथ ही उन्होंने भगवान श्रीराम व श्रीकृष्ण के व्यक्तित्व व चरित्र का वर्णन किया।

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने हम सभी को यह संदेश दिया है कि प्राण जाए पर वचन न जाए, वहीं भगवान श्रीकृष्ण ने जैसा समय, वैसा कार्य करने की सीख दी है। आज हम सभी को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम व भगवान श्रीकृष्ण के संदेशों व उनके व्यक्तित्व को धारण करने की जरूरत है। इसके बाद उन्होंने गंगा कटान का जिक्र किया। कहा कि गंगा कटान मुक्ति पदयात्रा को सरकार ने संज्ञान में लिया है। यही वजह है कि गत दिनों अधिकारियों की एक कमेटी चंदौली में गंगा के तटिय इलाके में कटान से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची। कहा कि सदन में पहुंचने के बाद प्राथमिकता के आधार पर गंगा कटान की समस्या को दूर करने का काम होगा।

इसके बाद उन्होंने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। कहा कि भाजपा सरकार नौजवानों के सेना भर्ती को खा गई। यही वजह है कि आज नौजवान धीरे-धीरे हताश व निराश होता जा रहा है। सेना में भर्ती होकर देश सेवा करने का उसका जुनून व हौसला सरकार की कथित नीतियों के कारण पस्त हो गया है। भरोसा दिया कि अखिलेश यादव की सरकार बनी तो युवाओं के सेना भर्ती कराने का काम होगा।