Varanasi News: इनरव्हील क्लब वाराणसी मित्रम द्वारा किया गया कार्यक्रम का आयोजन, संस्था का एक ही उद्देश्य, सरोकार, जागरूकता और मानवता की सेवा

 

वाराणसी। खबर जनपद वाराणसी से है जहां रविंद्रपुरी के एक निजी होटल में शनिवार को इनर व्हील क्लब वाराणसी मित्रम द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें डीसी निरीक्षण मंडलायुक्त सुषमा अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए मंडलायुक्त द्वारा असहाय और गरीब बच्चों के बीच अनाज, कॉपी - किताब और शिक्षारत गरीब बच्ची को लैपटॉप का वितरण किया गया।

उन्होंने कहा कि इनर व्हील क्लब का मुख्य उद्देश्य असहाय और गरीब की सेवा करना है। समाज में व्याप्त बुराइयों के प्रति लोगों को जागरूक करना है ताकि समाज में फैली भ्रांतियां दूर हो सकें और बेहतर समाज का निर्माण हो सके।


इस दौरान इनर व्हील क्लब वाराणसी मित्रम की अध्यक्ष नूतन रंजन ने सभी आगंतुक अतिथिगणों का स्वागत करते हुए बताया कि इनर व्हील क्लब का मुख्य उद्देश्य सामाजिक सरोकार, जागरूकता एवं मानवता की सेवा है। बताया कि आज के कार्यक्रम में चार प्रोजेक्ट अमल में लाए गए। प्रथम प्रोजेक्ट में जरूरतमंद को अनाज और राशन का वितरण किया गया, द्वितीय चरण में स्कूल जाने वाली बच्चियों को स्टेशनरी की पूरी सामग्री दी गई, तीसरे चरण में कुष्टाश्रम में 60 व्यक्तियों को वस्त्र दिए गए एवं चतुर्थ चरण में अध्ययनरत गरीब बच्ची को लैपटॉप दिया गया ताकि उसकी इच्छा शक्ति और आगे बढ़ने का कृत संकल्प जारी रहे।


इस दौरान जीपीडीसी अंजली अग्रवाल, उप मंडलाध्यक्ष आशा अग्रवाल, कॉर्डिनेटर रेनू कैला, सरोज राय, आईएसओ श्वेता, एडिटर अमृता सहित क्लब की सभी सदस्य उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का संचालन उमा केशरी एवं धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष ममता तिवारी ने दिया।