J&K news: डीजीपी दिलबाग सिंह का बड़ा बयान कहा-"जम्मू कश्मीर में आतंकवाद अपने निम्नतम स्तर पर"

J&K news: DGP Dilbag Singh's big statement said- "Terrorism in Jammu and Kashmir at its lowest level"

 
J&K news: DGP Dilbag Singh's big statement said- "Terrorism in Jammu and Kashmir at its lowest level"

जम्मू-कश्मीर के पुलिस दावे (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने शनिवार को कहा कि सुरक्षा दस्तावेजों की सक्रिय कार्रवाई व लोगों के सहयोग से खुला प्रदेश में आपका आतंकवाद अपने विशिष्ट स्तर पर है और जम्मू क्षेत्र से लगभग सफाया हो गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस, अन्य सुरक्षा बलों के साथ मिलकर अकेले के आधार पर केंद्र प्रदेश के कार्य महौल को खराब करने के षडयंत्रों को नाकाम कर रही है।

एक घटना से अन्य दस्तावेज से बातचीत करते हुए सिंह ने कहा, ''अगर रिकॉर्ड और रिकॉर्ड दर्ज किए जाते हैं तो उजागर प्रदेश में आतंक अपने विशिष्ट स्तर पर है। जम्मू क्षेत्र का एक जिला, जहां पर तीन चार आतंकवादी सक्रिय हैं, बाकी नौ जिले आतंकवाद मुक्त हो गए हैं।''

उन्होंने कहा कि साल 2022 सुरक्षा के लिए आतंक के खिलाफ लड़ाई में सबसे सफल साल साबित हुआ और यह स्थिति है कि आतंक के रास्ते पर जाने वाले 10 बार सोच रहे हैं।

दिलबाग सिंह ने कहा, ''हम युवाओं को सलाहकार दे रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान के दावे के बारे में समझा रहे हैं, जो जम्मू-कश्मीर में रक्तपात का आनंद लेते हैं। उन्होंने जम्मू कश्मीर में गत करीब 30 साल से रक्तपात किया और समय आ गया कि उनकी रणनीति को समझें, उनके समझौते से तौबा करें, उनके फैसलों की निंदा करें और उनके खिलाफ खड़े हो जाएं।' सफाया करने में लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है।