हिन्दू धर्मसेना का ऐलान! बल्ले-बल्ले अब ‘लव मैरेज’ करने वाले युवाओं मिलेगा 11 हजार रुपए

Announcement of Hindu Dharmasena! Balle-balle Now the youth who do 'love marriage' will get 11 thousand rupees

 
हिन्दू धर्मसेना का ऐलान! बल्ले-बल्ले अब ‘लव मैरेज’ करने वाले युवाओं मिलेगा 11 हजार रुपए 

 

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के एक हिन्दू धर्मसेना और चंडी वाहिनी ने विवादित बयान दिया है। सेना ने ऐलान करते हुए कहा कि यदि कोई हिंदू युवक मुस्लिम युवती से शादी करता है तो हिन्दू युवकों को उपहार के रूप 11 हजार रुपए दिया जाएगा। 

 

संगठन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने घोषणा की है कि मुस्लिम युवती और हिंदू युवक प्रेम विवाह करता है तो संगठन उनका मदद करेगा। हिन्दू धर्मसेना और चंडी वाहिनी ने हिंदू युवकों को दूसरे धर्म में शादी का खर्च उठाने का ऐलान भी किया है।

 

 लव मैरिज या अरेंज, जानिए किसमें ज्यादा खुश रहते हैं लोग - Lifestyle AajTak

हिंदू धर्म सेना ने क्यों लिया है यह निर्णय

हिन्दू धर्मसेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि जिस प्रकार से मुस्लिम लड़के हमारी हिंदू बेटियों, हमारी हिंदू बहनों को अपने लव जिहाद के चंगुल में फंसा कर भगा कर ले जा रहे हैं।

उनका धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करवा रहे हैं,यह बहुत ही चिंतनीय विषय है।हमारे हिंदू समाज में वैसे भी लड़कियों की संख्या में लड़कों के मुकाबले में काफी कमी है। इसे देखते हुए हिंदू धर्म सेना ने निर्णय लिया है कि हमको न सिर्फ हिन्दू बेटियों को बचाना है बल्कि मुस्लिमों बेटियों को लेकर आना है। उसके लिए हम हिंदू नौजवानों को प्रोत्साहित करेंगे और उनको नगद 11 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। 

योगेश अग्रवाल ने कहा कि जो हिन्दू नौजवान मुस्लिम लड़कियों को भगा कर लाएगा और उसके साथ शादी करेगा,उसको हिंदू धर्मसेना नगद इनाम के रूप में 11 हजार रुपये देगी। उन्होंने कहा कि हम लोग का आह्वान करते है कि हिंदू बेटियों को बचाओ और मुस्लिमों बेटियों भगाकर लेकर आओ। 

हिन्दू धर्मसेना की सफाई

योगेश अग्रवाल से पूछा गया कि किसी को भगाकर लाना अपराध नहीं है क्या? तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि भगाना से मतलब शादी-विवाह करने से है। अगर दोनों आपस में प्रेम करते हैं तो हमारा मकसद दोनों की शादी कराना है।

हम लोग उन्हें प्रोत्साहन देंगे और कुछ मदद करके उनकी शादी भी करवाएंगे। क्योंकि हमारे हिंदू समाज में लड़कियों की कमी हो रही है। उन्होंने कहा कि जब यहां से लड़कियां जाएंगी तो वहां से लडकियां आनी भी चाहिए। 

यह बताते चलें कि हिंदू धर्म सेना लगातार विवाद में रहती है। वो अक्सर लव जिहाद को लेकर सक्रिय रहती है।  जब कभी भी ऐसा मामला सामने आता है तो हिंदू धर्म सेना उसे उठाती है। पिछले दिनों अनामिका दुबे उर्फ उजमा फातिमा के मुस्लिम युवक से निकाह के मामले में भी हिन्दू धर्मसेना ने एसपी आफिस में प्रदर्शन किया था।