Solar Fan: आ गया बिना बिजली से चलने वाला पंखा, दाम 390 रुपये से भी कम

Fan: Low Aagaya fan without electricity, less than Rs 390
 
solar fan,solar,solar panel,solar power,solar powered fan,solar fan price,solar energy,solar system,solar panels,solar powered,best solar fan,12v dc solar fan,solar ceiling fan,solar powere hat fan,solar dc fan,solar powered fan hat,solar fan review,solar power bank,solar powered gadget,super star solar fan price in bd,solar powered hat test,noha solar fan price,best solar power bank,solar powered fan cap,solar stand fan price in bangladesh

 

बिना बिजली से चलने वाला पंखा मात्र 380 रुपए में, हवा इतनी तेज की रजाई की होगी जरुरत तपती भीषण गर्मी का आगाज हो चूका है इसी वजह से कूलर और पंखे की डिमांड आसमान छूने लगती है।

 

 

आपको इनकी इनकी कीमतों से ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।

 

क्योंकि हम आपको एक नए तरीके के पंखे के बारे में बताने जा रहे हैं। इस पंखे की खासियत है कि ये बिना बिजली के भी घंटों काम कर सकता है। यानी इसे खरीदने के बाद आपका बिजली का बिल हो जायेगा जीरो।

 

JY-SUPER टेबल सोलर फैन सेट JY-SUPER Table Solar Fan Set


JY-SUPER Table Solar Fan Set की MRP 2,999 रुपए है। जबकि आप इसे फ्लिपकार्ट से 63% डिस्काउंट के बाद 1,299 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स को छोड़ दें तो भी ये फैन आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। ये एक रिचार्जेबल पोर्टेबल ब्राइट फैन है जो अपने फीचर्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है।

 

इस फैन की MRP 960 रुपए है और आप इसे 38% डिस्काउंट के बाद 594 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें भी आपको DC Motor दी जाती है। यह पंखा सोलर टेक्नोलॉजी पर आधारित है जिसमे इसे बिजली की भी जरूरत नहीं है तो आपको बिजली की भी कोई टेंशन नहीं है। हवा इतनी तेज की रजाई की पड़ेगी जरुरत


 

इस पंखे के आगे गर्मी छू मंतर हो जाएगी। वहीं कीमत में भी ये काफी किफायती है। इसके लिए आपको परेशान होने की बिलकुल जरूरत नहीं है।

क्या आपने सुना है कि बिना बिजली के पंखा चल सकता है। जी हां, हम आपको बताने वाले हैं कि ये पंखा केवल 380 रुपये मिलता है। जिसमें हवा इतनी तेज चलेगी कि आपको रजाई की जरूरत पड़ने वाली है। वहीं इस पंखे के आगे गर्मी छू मंतर हो जाएगी। वहीं कीमत में भी ये काफी किफायती है। इसके लिए आपको परेशान होने की बिलकुल जरूरत नहीं है।

इलेक्ट्रॉनिक्स क्राफ्ट टेबल सोलर फैन सेट

इस फैन की कीमत 799 रुपए है। यह पंखा डिस्काउंट के बाद 379 रुपए में खरीदा जा सकता है। मतलब बिना बिजली से चलने वाला पंखा मात्र 380 रुपए में मिल रहा है. साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Flipkart Pay Later कार्ड पर अलग से ऑफर्स मिल रहे हैं। इसमें 12V Mini DC Motor लगी है।