पूर्व भारतीय क्रिकेटर BJP में होंगे शामिल? प्रधानमंत्री से की मुलाकात, यहा देखें ....

Many former Indian cricketers including Anil Kumble will join BJP? met the prime minister

 
Many former Indian cricketers including Anil Kumble will join BJP? met the prime minister

क्रिकेट इतिहास के महानतम स्पिनर्स में से एक अनिल कुंबले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पूर्व भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर इस मौके की एक तस्वीर भी शेयर की।

बस फिर क्या था, लोग अपने-अपने हिसाब से मायने निकालने लगे। कोई कुंबले की बीजेपी में एंट्री की बात कर रहा है तो कोई अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देख रहा है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में थे, जहां उन्होंनेएयरो इंडिया शो के 14वें एडिशन का उद्घाटन किया। इस दौरान कई क्रिकेटर्स को राजभवन में डिनर के लिए आमंत्रित किया गया। 52 साल के कुंबले भी उन्हीं में से एक थे।

पीएम मोदी ने कर्नाटक क्रिकेट बिरादरी से आने वाले पूर्व और सक्रिय दोनों खिलाड़ियों से मुलाकात की। पीएम मोदी रविवार को अनिल कुंबले के अलावा, पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूद मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ, वेंकटेश प्रसाद भी इस दौरान नजर आए।

एक्टिव क्रिकेटर्स में मयंक अग्रवाल और मनीष पांडे भी रात्रिभोज में शामिल हुए।


टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने खुलासा किया कि पीएम मोदी ने भारत में खेल के बुनियादी ढांचे, ओलंपिक और खेल संस्कृति सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

इस दौरान कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी रात्रिभोज में शामिल हुए।

बताते चलें कि एशिया का सबसे बड़ा एयर शो, एयरो इंडिया 2023 सोमवार को बेंगलुरु के येलहंका में वायु सेना स्टेशन पर शुरू हुआ। पीएम मोदी ने रक्षा और एयरोस्पेस क्षमताओं में भारत की ताकत प्रदर्शित करने के लिए पांच दिवसीय द्विवार्षिक कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

एयरो शो के 14वें संस्करण का फोकस स्वदेशी तकनीकों और उपकरणों को प्रदर्शित करने और विदेशी समकक्षों के साथ साझेदारी बनाने पर है।
 

यहाँ देखें...