राज्य में खुल रहा 'Women Friendly' Wine Shop , अब महिलाओं को शराब पीने में नहीं होगी समस्याएं

'Women Friendly' Wine Shop opening in the state, now women will not have problems in drinking alcohol
 
राज्य में खुल रहा 'Women Friendly' Wine Shop , अब महिलाओं को शराब पीने में नहीं होगी समस्याएं
इन दिनों जहां कई राज्यों में शराबबंदी की मांग हो रही है तो दूसरी ओर पंजाब में  ‘Women Friendly’ Wine Shop  खुली  जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है।

 

 

बताया गया कि महिला फ्रेंडली शराब दुकान की तस्वीर वायरल होते ही बवाल मच गया। 

पंजाब के जालंधर शहर के लंबा पिंड चौक पर महिला फ्रेंडली शराब ठेका खुलने से बवाल मच गया। इसकी तस्वीरें सामने आते ही विपक्ष के नेताओं ने आप सरकार पर निशाना साधा।

शाम ढलते ही ठेके से महिला फ्रेंडली मिटा दिया गया। ठेकेदार का कहना है कि काफी महिलाओं की मांग थी कि पुराने ठेकों से वह वाइन या शराब खरीदने में काफी असहज महसूस करती हैं,

यही वजह थी कि एक अलग से ठेका खोलकर महिला फ्रेंडली का बोर्ड लगाया था। अब इसको मिटा दिया गया है।


फोटो वायरल होते ही कांग्रेस के पंजाब प्रदेशाध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने इसे शर्मनाक बताया है। जबकि पंजाब भाजपा ने इसे सीएम पंजाब भगवंत मान पर उनका शराब के प्रति प्रेम बता तंज कसा।

दोनों पार्टी के नेताओं ने कहा कि नशे ने पंजाब की जवानी को बर्बाद कर दिया लेकिन मान सरकार अब घर-घर बर्बाद करने पर तुली है।    अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि नशा पहले ही पंजाब की कई पीढ़ी निगल चुका है। अब महिलाओं के लिए शराब ठेके खोलकर सीएम भगवंत मान क्या करना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि बदलाव का यह नया रूप बहुत भयानक है। इसके खतरनाक नतीजे सामने आएंगे।  आप प्रवक्ता मालविंदर कंग ने कहा कि पंजाब में जैसे शराब के अन्य ठेके हैं, वैसा ही यह भी है।  महिलाओं के लिए शराब ठेका खोला जाना केवल एक अफवाह है। उन्होंने कहा कि किसी ने अपने स्तर पर ठेके के साइन बोर्ड पर 'वूमेन फ्रेंडली' लिखा है। इसकी जांच कराई जाएगी।

दोनों पार्टी के नेताओं ने कहा कि नशे ने पंजाब की जवानी को बर्बाद कर दिया लेकिन मान सरकार अब घर-घर बर्बाद करने पर तुली है। 


अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि नशा पहले ही पंजाब की कई पीढ़ी निगल चुका है। अब महिलाओं के लिए शराब ठेके खोलकर सीएम भगवंत मान क्या करना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि बदलाव का यह नया रूप बहुत भयानक है। इसके खतरनाक नतीजे सामने आएंगे।

आप प्रवक्ता मालविंदर कंग ने कहा कि पंजाब में जैसे शराब के अन्य ठेके हैं, वैसा ही यह भी है।

महिलाओं के लिए शराब ठेका खोला जाना केवल एक अफवाह है। उन्होंने कहा कि किसी ने अपने स्तर पर ठेके के साइन बोर्ड पर 'वूमेन फ्रेंडली' लिखा है। इसकी जांच कराई जाएगी।

 राज्य में खुल रहा 'Women Friendly' Wine Shop , अब महिलाओं को शराब पीने में नहीं होगी समस्याएं  https://indiatrendingnews.in/desh/women-friendly-wine-shop-to-open-in-the-state-now-women/cid11902828.htm

आप नेता व पंजाब एग्रो एक्सपोर्ट कारपोरेशन के चेयरमैन मंगल सिंह बासी का कहना है कि यह ठेकेदार ने अपने स्तर पर किया है। इसमें सरकार का क्या भूमिका है ?

सरकार ने महिलाओं के लिए कोई विशेष ठेका नहीं खोला है। विपक्ष बेवजह शोर मचा रहा है। हकीकत यह है कि पंजाब में नशा कांग्रेस व अकाली दल की देन है। इसका खमियाजा पंजाब की जनता भुगत रही है।

डिस्क्लेमर

इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं।

हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं जाए।

Disclaimer

India Trending News is a website portal.
This portal shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news.

We present each and every news to you with the truth.
Our aim is to reach you every issue related to your area through our portal.