बेबी बंप वायरल होने के बाद आम्रपाली बनी कल्लू की दुल्हनिया फोटो Viral...

After baby bump went viral, Amrapali became Kallu's bride photo Viral...

 
बेबी बंप वायरल होने के बादआम्रपाली बनी कल्लू की दुल्हनिया फोटो Viral... 

actress amrapali dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में उन्होंने काम किया है। जिसकी वजह से आज एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग डबल से ट्रीबल हो गई है।

 

 

एक्ट्रेस अक्सर अपन पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों म बनी रहती है। बीते कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की बेबी बंप के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमे एक्ट्रेस अपने बेबी बंप कद फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

 

 

अरविंद अकेला कल्लू से शादी रचा ली है आम्रपाली दुबे

तो वहीं अब उनकी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें आम्रपाली दुल्हन के लिबास में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि उन्होंने अरविंद अकेला कल्लू से शादी रचा ली है। जिसे देखने के बाद फैंस को जोर का झटका लगा है।

अभी तक फैंस को लगता था कि एक्टर का निरहुआ यानि की दिनेश लाल यादव के साथ एक्ट्रेस की केमिस्ट्री है लेकिन कल्लू की दुल्हनिया के रूप में देखकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की तस्वीर खूब वायरल हो रही है

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस दुल्हन का लिबास पहने हुए शादी के मंडप में खड़ी हैं। जबकि अरविंद अकेला कल्लू उन्हें पीछे से पकड़कर फेरे की एक रस्म को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यह आम्रपाली और अरविंद की शादी के समय ली गई है। जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान हैंं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अब दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का क्या होगा?

एक्ट्रेस का नई फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

वैसे आपको वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई बता दें कि यह तस्वीर आम्रपाली दुबे और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘शादी मुबारक’ (Shaadi Mbarak Trailer) की है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें आम्रपाली दुबे एक ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका निभा रही हैं।

वहीं अरविंद अकेला कल्लू 10वीं फेल शख्स का किरदार निभा रहे हैं। दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन बाद में आम्रपाली को पता चलता है कि अरविंद अकेला कल्लू 10वीं फेल हैं, जिसपर काफी विवाद होता है।