आम्रपाली दुबे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बिना शादी के ही प्रेग्नेंट? तस्वीरें हुई वायरल...

Amrapali Dubey flaunted baby bump, pregnant without marriage? Photos went viral...

 
आम्रपाली दुबे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बिना शादी के ही प्रेग्नेंट? तस्वीरें हुई वायरल...

भोजपुरी इं​डस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों को ​दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली आए दिन किसी न किसी कारणों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे है।

हाल ही में आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वो बेबी बंप प्लांट करते हुए नजर आ रही है। फैंस उनकी ये तस्वीर देखकर अपना होश खो बैठे है। ऐसे में बिना शादी के बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आम्रपाली की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं तो फैंस हैरान रह गए।

एक्ट्रेस की इस तस्वीर में फैंस कई तरह के सावाल कर रहे है। ज्यादातर लोग एक्ट्रेस को आने वाली गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं।

आम्रपाली इस दौरान ब्लैक कलर की फ्लावर प्रिंट का सूट पहने हुई हैं। मांग में सिंदूर और हाथों में लाल रंग की चूड़ियां नजर आईं। एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस काफी ज्यादा उदास दिखीं।

आम्रपाली की बेबी बंप फोटोज वायरल होते ही फैंस अलग-अलग कयास लगाने लगे। लेकिन हम आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म का लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।