Khesari Lal video viral:खेसारी लाल ने सौम्या पंडित के साथ किया रोमांस, Video Viral...

Khesari Lal video viral: Khesari Lal romanced with Saumya Pandit, Video Viral...

 
Khesari Lal video viral:खेसारी लाल ने सौम्या पंडित के साथ किया रोमांस, Video Viral...

खेसारीलाल यादव की दीवानगी भोजपुरी फैंस के दिमाग पर सिर चढ़कर बोलती है। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं।

 

 

अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं। एक्टर का कोई भी म्यूजिक वीडियो रिलीज होता है तो वो रिलीज होते ही छा जाता है और यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में भी कम समय के भीतर ही आ जाता है।

 

 

सौम्या पंडित संग किया रोमांस

 

 

हाल ही में एक्टर ने अपना नया वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है, जो कि काफी रोमांटिक है। खेसारी लाल यादव का गाना ‘9 दिया तेल’ के वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि ट्रेंडिंग स्टार और सौम्या पंडित जोरदार रोमांस का तड़का लगा रहे हैं।

इसे देखकर तो किसी की भी दिलों की धड़कनें बढ़ ही जाएंगी। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक्टर्स के बीच की कैमिस्ट्री तो देखते ही बन रही है।

टॉप लिस्ट में 6वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा गाना

वीडियो सॉन्ग को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स और 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है। खेसारी का गाना टॉप लिस्ट में 6वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

अगर इस गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। दोनों की आवाज में ये काफी जंच रहा है। बात करें म्यूजिक कि तो आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, तो वहीं वीडियो का डायरेक्शन पवन पाल ने किया है।