Monalisa bold video: मोनालिसा ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ Video देख छूट गए लोगों के पसीने, बोले- और कितना कहर ढाओगी?

Monalisa bold video: Monalisa dropped the lightning of beauty People were left sweating after watching the video, said - how much more havoc will you cause?

 
Monalisa bold video: मोनालिसा ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ Video देख छूट गए लोगों के पसीने, बोले- और कितना कहर ढाओगी?

Bhojpuri Actress Monalisa: कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. ऐसे में मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस (Monalisa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे. 

मोनालिसा ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

इस वीडियो के शुरुआत में मोनालिसा को खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है. अचानक से फ्रेम चेंज होता है और एक्ट्रेस कैजुअल से साड़ी लुक में आ जाती हैं. व्हाइट कलर की डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) हद से ज्यादा सुंदर लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

देखते ही फैंस होने लगे क्रेजी

वीडियो में आगे इस भोजपुरी एक्ट्रेस को वाइन कलर की साड़ी पहनकर स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के किलर लुक्स किसी के भी दिल पर छुरियां चला सकते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को रैड कलर की साड़ी में शूटिंग (Shooting) करते हुए देखा जा सकता है. मोनालिसा ने बैकग्राउंड में 'घोड़े पे सवार' सॉन्ग लगाया हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद जैसे एक्ट्रेस के फैंस क्रेजी ही हो गए. 

monalisa hot bikini and saree photos

तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अपना फेवरेट लुक बताते नजर आए तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस से कहा कि बस कर दो, और कितना कहर ढाओगी. कुल मिलाकर इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन किया है.