Urfi Javed का ये खुलासा जान उड़ जाएंगे आपके होश, 2 साल तक पिता ने किया...... फिजिकली और मेंटली टॉर्चर

This disclosure of Urfi Javed will blow your mind, for 2 years father did...... physically and mentally torture

 
Urfi Javed का ये खुलासा जान उड़ जाएंगे आपके होश, 2 साल तक पिता ने किया...... फिजिकली और मेंटली टॉर्चर

Urfi Javed: उर्फी जावेद आज एक ऐसा नाम है जिसे आज के समय में हर कोई जनता है। अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन के लिए जाने जानी वाली उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनके लुक को देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं।

लेकिन क्या आपको पता है अतरंगी कपड़ों से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद ने कई साल पहले ऐसे दर्द से गुजरी हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

अपने इस बीते हुए कल के बारे में बात करते हुए उर्फी जावेद कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगी थीं। उर्फी का ये बयान उस वक्त खूब वायरल हुआ था।

मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया पिता ने

उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलासा किया था जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे। उर्फी ने इंटरव्यू में कहा था कि मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया।

11वीं क्लास में मेरी किसी ने फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी थी। घरवाले इस बात से बहुत नाराज थे और इसके बाद कभी भी परिवार का सपोर्ट नहीं मिला।

मैंने जो झेला वो किसी को न झेलना पड़ें

इसके आगे उर्फी ने कहा- ‘वो वक्त बहुत ज्यादा मुश्किल था मेरे लिए। मुझे कई लोगों ने एडल्ट स्टार भी कहा। लोग गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे। मुझे उस वक्त कुछ भी बोलने की आजादी नहीं थी।

17 साल तक ये बताया गया कि महिलाएं बोल नहीं सकती। जो मर्द कहेगा वो ही सही है। जब मैंने घर छोड़ा तो सर्वाइव करना मुश्किल था। लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया।

जो मैंने झेला है भगवान ना करें किसी को झेलना पड़े।’ उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लगातार वो अपने अतरंगे आउटफिट की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालांकि कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं।