Yamini Singh संग Nirahua का वीडियो वायरल, दोनो का रोमांस देख इंटरनेट पर मचा बवाल

 
yamini singh,yamini singh interview,yamini singh dance video,nirahua,nirahua yamini singh,yamini singh nirahua song,yamini singh bhojpuri song,hasina khesari lal yadav yamini singh,yamini singh interview khesari lal yadav,yamini singh songs,pawan singh new song,pawan singh,yamini singh bhojpuri songs,yamini singh live,pawan singh new songs,yamini singh video,kallu yamini singh, Nirahua yamini viral video, yamini viral video, Nirahua yamini romance, yamini and Nirahua romance, yamini Nirahua 

Nirahua and Yamini Romantic Song: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव का नाम भोजपुरी के टॉप अभिनेताओं में गिना जाता है। दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी है। लेकिन इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली को छोड़कर यामिनी सिंह के साथ रोमांस कर रहे हैं।

निरहुआ को आज बच्चा-बच्चा जानता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड भी निरहुआ के नाम ही है। हाल के दिनों में निरहुआ राजनीति में थोड़ा ज्यादा बिजी हो गए हैं लेकिन फिर भी जब भी उन्हें मौका मिलता है वह भोजपुरी इंडस्ट्री को अपना समय देने से नहीं चूकते हैं।

निरहुआ के गानों को लोग आज भी सर्च करते हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा दिनेश लाल यादव निरहुआ के गानों को खूब पसंद किया जाता है। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के अलावा काजल राघवानी, यामिनी सिंह जैसी कलाकारों के साथ भी काम किया है।

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों और गानों का खूब बोलबाला है और जब रोमांटिक सॉन्ग का जिक्र होता है तो सबसे पहला नाम निरहुआ (Nirahua) का सामने आता है। निरहुआ को भोजपुरी जगत का किंग खान भी कहा जाता है। इसी बीच निरहुआ का एक पुराना गाना यूट्यूब पर धूम मचाये हुए हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि सॉन्ग में पक्का भोजपुरी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली ही नजर आ रही होंगी। लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ यामिनी सिंह के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ और यामिनी सिंह का भोजपुरी गाना ‘एक बार ए राजा आंखिया के सोझा’ (Ek Ber E Raja Ankhiya Ke Sojha) लोगों को एक बार से दीवाना बना रहा है। गाने में दोनों स्टार्स की लाजवाब केमिस्ट्री दिखाई दे रही हैं।

निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ (LALLU KI LAILA) का है। इस गाने में निरहुआ ने कई रोमांटिक सीन फिल्माए हैं। गाने में यामिनी और निरहुआ एक दूसरे के बेहद ही करीब आ रहे हैं। गाने में निरहुआ और यामिनी झरने में नहाते हुए एक दूसरे एक संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ का यह गाना Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने ने बीते 2 साल में 7,776,226 व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।

देखिये विडियो...

निरहुआ और यामिनी सिंह के गाने के लिरिक्स संतोष पुरी ने लिखे हैं, जबकि सिंगर Priyanka Singh हैं। इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।