फिल्मी दुनिया से बड़ी खबर: आलिया ने की दूसरी शादी पहले पति से नहीं लिया तलाक, मामला हुआ गंभीर

Big news from the film world: Alia did not take divorce from her first husband for the second marriage, the matter became serious

 
फिल्मी दुनिया से बड़ी खबर: आलिया ने की दूसरी शादी पहले पति से नहीं लिया तलाक, मामला हुआ गंभीर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच प्रोपर्टी को लेकर विवाद बना हुआ है. उनके बीच काफी लंबे समय से झगड़ा हो रहा है. आलिया के वकील ने कहा कि एक्टर की मां पत्नी को तकलीफ देती हैं, उन्हें भूखा रखती हैं.

 

अब एक्टर के पूर्व वकील के खुलासे से आलिया सिद्दीकी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं, हालांकि एक्टर ने अब तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवाज के पूर्व वकील नदीम जफर जैदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और आलिया संग नवाजुद्दीन की शादी को लेकर खुलासे किए. उन्होंने आलिया के कई नाम गिनाते हुए कहा कि वह एक ऐसी लड़की हैं जो अपने सपनों को पूरे करने के लिए कई गैरकानूनी काम कर चुकी हैं.

वे आलिया सिद्दीकी के अलावा अंजलि, गायत्री, कामाक्षा, जैनब और अंजना पांडे के नाम से भी जानी जाती हैं.

आलिया का असली नाम है अंजना किशोर पांडे


वकील नदीम जफर ने आगे बताया कि आनंद किशोर पांडे की बेटी आलिया का असली नाम अंजना किशोर पांडे है. पासपोर्ट में इनकी उम्र 18 अप्रैल 1982 लिखी है, पर असली जन्मतिथि 18 अप्रैल 1979 है.

उन्होंने मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले विनय भार्गव से 28 अप्रैल 2001 को शादी की थी जो रेलवे में टिकट कलेक्टर हैं. उन्होंने पहले पति को तलाक दिए बिना जैनब बनकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मार्च 2010 में शादी की थी.

नवाजुद्दीन और आलिया का हो चुका है तलाक
 

नदीम जफर जैदी ने आगे कहा कि नवाजुद्दीन का आलिया से 2011 में तलाक हो गया था. साथी ही, एक फेसबुक यूजर की पोस्ट के अनुसार, अंजना ने 2008-2009 में राहुल नाम के शख्स से लव मैरिज की थी.

वे मुंबई के गोरेगांव के फ्लैट में साथ भी रहने लगे थे. दूसरी ओर, अंजना के पहले पति विनय भार्गव ने उनकी बहन अर्चना से शादी कर ली, जिनका पहले पति राजकुमार शुक्ला से तलाक भी नहीं हुआ था.

रेलवे विभाग से धोखाधड़ी का आरोप


वकील ने आखिर में बताया कि रेलवे विभाग के रिकॉर्ड से पता चला कि विनय भार्गव की पत्नी के तौर पर अंजना का नाम दर्ज है. उन्होंने उनकी बहन अर्चना से शादी के बाद उनका नाम भी दाखिल कराने का प्रयास किया था.

नदीम जफर जैदी का कहना है कि तीनों ने रेलवे विभाग के साथ धोखाधड़ी की है, जिसका सबूत उनके पास है. दूसरी ओर, 48 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुटिंग में बिजी हैं और इस मामले में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है.

खबर आई थी कि उन्होंने विवाद की वजह से कुछ वक्त के लिए, अपना आलीशान घर छोड़ दिया है.