Tunisha Sharma Suicide: एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शूटिंग के सेट पर लगाई फांसी, दबंग 3 मूवी में सलमान खान के साथ किया था काम

Tunisha Sharma Suicide: एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शूटिंग के सेट पर लगाई फांसी, दबंग 3 मूवी में सलखामान न के साथ किया था काम
 
Tunisha Sharma Suicide: Actress Tunisha Sharma danced on the sets of shooting, worked with Salman Khan in Dabangg 3 movie

Tunisha Sharma Suicide: अलीबाबा दास्तान ए कबूल की एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर आत्महत्या कर ली है। वह टेलीविजन जगत की फेमस एक्ट्रेस थी।

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से सेट पर काफी टेंस नजर आती थी। अब उन्होंने मेकअप रूम में खुद को फांसी लगा ली है।

 

 

तुनीषा शर्मा 20 वर्ष की थी। उन्होंने अपना करियर भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से शुरू किया। इसके बाद वह चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूछवाला, शेर ए पंजाब- महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभान अल्लाह और अलीबाबा दास्ता ने कबूल में भी काम किया है।

उन्हें पिछली बार अलीबाबा दास्ता ने कबूल में देखा गया था। इस शो में वह शहजादी मरियम की भूमिका निभाती थी।

 

Tunisha Sharma Found Dead: टीवी की दुनिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फेमस टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिंग के सेट पर मृत पाई गई हैं।

 


टुनिशा शर्मा ने 6 घंटे पहले सेट से मेकअप करने का वीडियो पोस्ट किया था। ऐसे में मौत सेट पर ही हुई है जो कि संदेहास्पद है।

बता दें कि टुनिशा शर्मा ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में बड़े शोज में नामी एक्टर्स के साथ काम किया था, और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थीं।

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। जानकारी सामने आई है कि उन्होंने टीवी के सेट पर ही फांसी लगाकर सुसाइड किया है।

उनके साथ के को-स्टार्स हैरान हैं कि वह कुछ देर पहले बिल्कुल ठीक थीं। उन्होंने महज छह घंटे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी अपडेट की थी।