Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की 'भोला' ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन इतने करोड़ से खोला खाता

Bholaa Box Office Collection: Ajay Devgan's 'Bhola' made a strong opening, opened account with so many crores on the first day
 
Bholaa Box Office Collection: Ajay Devgan's 'Bhola' made a strong opening, opened account with so many crores on the first day

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. वही अजय एक बार फिर रामनवमी के मौके पर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ के साथ सिनेमाघरों में पहुंचे. इस फिल्म का रिलीज से पहले ही काफी बज था और ‘भोला’ को पहले दिन ऑडियंस ने सिर माथे पर बैठाया है. ‘भोला’ बने अजय देवगन की एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन की जमकर तारीफ हो रही है. क्रिटिक्स ने तो फिल्म की काफी सराहना की ही है वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने ‘भोला’ को फुल पैसा वसूल फिल्म बताया है. इस बीच फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. चलिए यहां जानते हैं अजय देवगन स्टारर ‘भोला’ ने पहले दिन टिकट खिड़की पर कितने करोड़ बटोरे हैं?

भोला’ ने पहले दिन कितनी कमाई की ?


अजय देवगन ने ‘भोला’ में दमदार एक्टिंग तो की ही है वहीं उन्होंने एक बार फिर इस फिल्म से अपने डायरेक्शन का लोहा भी मनवा दिया है. फिल्म में अजय के साथ ही तब्बू को भी ‘भोला’ की जान बताया जा रहा है और एक बार फिर पर्दे पर इस जोड़ी का जादू चल गया है. एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट किया है. वहीं अब फिल्म की कमाई के पहले दिन की कमाई आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक अजय देवगन की फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है.क्रिटिक तरण आदर्श ने 'भोला' की पहले दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं

हालांकि 'भोला' की पहले दिन की कमाई अजय की लास्ट रिलीज ‘दृश्यम 2’ के ओपनिंग कलेक्शन से कम है. दरअसल ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये बटोरे थे. मेकर्स को वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में और उछाल आने की उम्मीद है.

2023 में सिर्फ तीन फिल्मों ने की है अच्छी शुरुआत


नए साल की शुरुआत हुए तीन महीने हो गए है। मार्च खत्म होने को आ गया है लेकिन अभी तक सिर्फ तीन ही हिंदी फिल्में हैं जिसने पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की पठान ने तो 55 करोड़ के साथ इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी।

रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 15.73 करोड़ के साथ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। अब भोला भी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गई है।

पिछले साल दृश्यम 2 ने की थी अच्छी शुरुआत
अजय देवगन की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 ने पहले दिन 15.38 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि इसके अलावा उनकी थैंक गॉड और रनवे 34 जैसी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थीं। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि भोला और दृश्यम 2 दोनों ही साउथ की फिल्मों की रीमेक है।

भोला' से अजय के फैंस को काफी उम्मीदें
अजय देवगन की फिल्में पिछले कुछ सालों में काफी बेहतर प्रदर्शन करती आई हैं। चाहे वो तान्हाजी द अनसंग वॉरियर हो या दृश्यम 2। इन दोनों फिल्मों ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वहीं लगभग 1200 करोड़ कमाने वाली फिल्म RRR में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी।

अजय देवगन बॉलीवुड के चुनिंदा ऐसे एक्टर हैं जो अपनी आंखों से एक्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं। अब उनकी फिल्म भोला से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। ऑडियंस और क्रिटिक्स से फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।