Divya Spandana Death News Fake: दिव्या स्पंदना के निधन की खबर फेक, कल बेंगलुरु लौटेंगी एक्ट्रेस

 Divya Spandana Death News Fake: The news of Divya Spandana's death is fake, the actress will return to Bengaluru tomorrow
 
Divya Spandana Death News Fake: दिव्या स्पंदना के निधन की खबर फेक, कल बेंगलुरु लौटेंगी एक्ट्रेस

 

Divya Spandana Death News Fake: सोशल मीडिया पर रुमर्स फैले हुए थे कि कन्नड़ एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फैंस एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करने लगे। लेकिन अब एक्ट्रेस की मौत की खबरें फेक निकली हैं।

दरअसल एक पत्रकार ने दिव्या स्पंदना के जीवित होने का दावा किया है साथ ही कहा है कि वे एकदम स्वस्थ हैं। जर्नलिस्ट ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए एक्ट्रेस और नेता दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के साथ अपनी लेटेस्ट मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है।

दिव्या स्पंदना के निधन की खबर निकली झूठी


बता दें कि दिव्या स्पंदना के निधन की खबरें आने के बाद पत्रकार ने ट्वीट कर दावा किया कि एक्ट्रेस जिंदा हैं और बिल्कुल ठीक हैं।

पत्रकार ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने अभी दिव्या स्पंदना से बात की है। वह ठीक है। वह कल कल बेंगलुरु लौटेंगी।”

दिव्या स्पंदना के निधन की खबर को फेक बताने के ट्विट करने से पहले पत्रकार ने एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता के साथ मीटिंग की अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ बहुत टैलेंटेड और सज्जन महिला से मुलाकात अमेजिंग रही। दिव्या स्पंदना। जिनेवा में डिनर के लिए। हमने बेंगलुरु के प्रति अपने प्यार सहित कई चीजों के बारे में बात की।”

बता दें कि लोकसभा की पूर्व सदस्य और कन्नड़ अभिनेत्री ने हाल ही में सुसाइडल थॉट्स से जूझने के बारे में खुलकर बात की थी और खुलासा किया था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन्हें इमोशनली सपोर्ट दिया था। उन्हें कांग्रेस और राहुल गांधी के सोशल मीडिया गेम को आगे बढ़ाने का क्रेडिट दिया गया है।

डिस्क्लेमर

इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं।

हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं जाए।

Disclaimer

India Trending News is a website portal.
This portal shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news.

We present each and every news to you with the truth.
Our aim is to reach you every issue related to your area through our portal.