अपनी ही बेटी को पिता ने बनाया पोर्न स्टार, अश्लील कंटेंट बेचकर करता था ये काम...

Father made his own daughter a porn star, used to do this work by selling obscene content...

 
अपनी ही बेटी को पिता ने बनाया पोर्न स्टार, अश्लील कंटेंट बेचकर करता था ये काम...

पिता अपने बच्चों के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देता है, खून-पसीना एक कर उनको जीवन की हर खुशियां देता है जिससे उन्हें जिंदगी में ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े। लेकिन आज के समाज से ऐसी कई खबरें सुनने को मिलती हैं जो विचलित तो करती ही हैं।

साथ ही ये सोचने पर भी मजबूर कर देती हैं कि हमनें किस तरह रिश्तों के मायनों को ही बदल दिया है। कनाडा की एक एडल्ट मॉडल की कहानी सुनकर आपको ये बात सच लगेगी, जिस पिता को अपनी बेटी का सहारा बनना चाहिए था, उसी ने उसे एडल्ट इंडस्ट्री के दलदल में ढकेल दिया।

हम बात कर रहे हैं कनाडा के विंडसर की रहने वाली एमिलू बेनेट की। एमिलू ने हाल ही में डेली स्टार न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अपनी जिंदगी के कई पन्नों को खोला और बताया कि उन्होंने ब्लू फिल्मों की ओर कदम कैसे बढ़ाया।

उन्होंने बताया कि ब्लू फिल्मों में भेजना का श्रेय उनके पिता को जाता है

एमिलू इस बात से नाराज नहीं हैं और पिता की इस हरकत को दबाव की तरह नहीं, प्रोत्साहित करने वाले कदम की तरह देखती हैं।

एडल्ट इंडस्ट्री में काम पिता के कहने पर शुरू किया

एमिलू की दो बड़ी बहनें भी थीं और उनके पिता हमेशा तीनों से बोलते थे कि अगर वो लड़की होने के नाते एडल्ट काम करना चाहें तो उन्हें एतराज नहीं है। दोनों बहनें तैयार नहीं थीं मगर एमिलू ने सोच लिया था कि वो कोशिश करेंगी।

18वें जन्मदिन के ठीक बाद उन्होंने पहली बार पेज-3 के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था।

लोग करते हैं आलोचना

उस दौरान वो अपने शहर में ही एक बार में वेट्रेस के तौर पर काम करती थीं। जब पहली बार उनकी फोटो अखबार में आई तो बार में मौजूद लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे। उनके पिता उसी बार में आते थे, उन्हें वो तस्वीर देखकर जरा भी शर्मिंदगी नहीं हुई।

उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अगर वो इस काम से खुश हैं और अच्छे पैसे कमा रही हैं तो वो काम अच्छा है और उसमें कोई बुराई नहीं है। लोग उन्हें अक्सर बुरी नजर से देखने लगे थे और आलोचना भी करते थे।

अब करती हैं लाखों की कमाई

देखते ही देखते उनकी सफलता बढ़ने लगी और पिता के मोटिवेशन के सहारे वो आगे बढ़ने लगीं। अब वो महीने में 30 लाख रुपये एडल्ट इंडस्ट्री के कमाती हैं। उनकी उम्र 35 साल है और अब वो शादीशुदा भी हैं।

इसके अलावा उन्होंने प्लेबॉय टीवी के लिए काम किया है और पिछले 3 सालों से सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अपना अश्लील कंटेंट बेचकर पैसे कमा रही हैं।