OMG! Monalisa और Pawan Singh का सुहागरात, कमरे की कुंडी लगा कर देखें पलंग तोड़ रोमांस

OMG! Monalisa and Pawan Singh's honeymoon, see the romance by locking the room


 
OMG! Monalisa और Pawan Singh का सुहागरात, कमरे की कुंडी लगा कर देखें पलंग तोड़ रोमांस

 

Pawan Singh – Monalisa Bedroom Romance Video: भोजपुरी जगत में कुछ ऐसी जोड़ियां हैं तो पर्दे पर आते ही धमला मचाना शुरू कर देती हैं। जैसे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली, पवन सिंह और काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह।

 

लेकिन, इस समय पवन सिंह और मोनालिसा का जो वीडियो सामने आया उसे देखने के बाद आप निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस वीडियो को भी भूल जायेंगे।

 

इस समय भोजपुरी सॉन्ग ‘पाला सटाके’ (Bhojpuri Song Pala Satake) छाया हुआ है। गाने में पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे एक साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

गाने में मोनालिसा लाल साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा ने अपने हॉट डांस मूव्स से पवन सिंह को दीवाना बना दिया है।

 


फिल्म ‘सरकार राज’ का एक गाना ‘पाला सटाके’ यूट्यूब पर बहुत ही तेजी से ट्रेंड कर रहा है। गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच काफी बोल्ड सीन भी फिल्माया गया है, जिसे देख आप पानी – पानी हो जायेंगे।

गाने में दोनों की सिजलिंग और रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैन्स को बेकाबू कर दिया है।

इस गाने को ट्यूब पर अब तक 20,210,854 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है, जबकि गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत से सजाया है छोटे बाबा ने।

इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। फिल्म में पवन सिंह, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और काजल राघवानी मुख्य भूमिका निभाती हुईं नजर आई हैं।

बता दें कि मोनालिसा और पवन सिंह कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा अपने चाहने वालों को भी काफी निराश नहीं करती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढाती ही रहती हैं।