नाम जानकर उड़ गए थे लोगों के होश, देह व्यापार में फंसकर बदनाम हो चुकीं हैं...ये Bollywood Actres

People's senses were blown away after knowing the name, they have become infamous by being trapped in prostitution...these Bollywood actresses

 
नाम जानकर उड़ गए थे लोगों के होश, देह व्यापार में फंसकर बदनाम हो चुकीं हैं...ये Bollywood Actres

 14 साल के लंबे इंतजार के 'हीरामंडी' बड़े पर्दे पर सजने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ ही वेश्यावृत्ति और इस दलदल में फंसी महिलाओं की जिंदगी पर चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई है।

वैसे तो वेश्यावृत्ति पर तमाम फिल्में बनी हैं, लेकिन कुछ ऐसे किस्से भी हैं, जब फिल्मों में इस तरह के किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां असल जिंदगी में इस तरह के गलत काम से रूबरू हुई हैं। दरअसल, कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिनके नाम वेश्यावृत्ति के मामलों में जुड़ चुके हैं। 

श्वेता बसु प्रसाद



फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार के रूप में श्वेता बसु प्रसाद ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए श्वेता को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्हें फिल्म इकबाल में देखा गया।

फिल्मों से शोहरत हासिल करने वाली श्वेता का नाम साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स के सेक्स रैकेट में जुड़ा। इसके बाद उन्हें लगभग दो महीने तक रेस्क्यू होम में रखा गया। जांच पड़ताल के बाद हैदराबाद कोर्ट ने श्वेता को क्लीन चिट दे दी, जिसके बाद अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में वापसी की।

शर्लिन चोपड़ा



शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म टाइम पास, रेड स्वास्तिक, गेम, कामसूत्र आदि फिल्मों में काम किया। शर्लिन बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा का भी नाम सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। दरअसल, इसका खुलासा शर्लिन चोपड़ा ने खुद किया था कि जब वह आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं, तब वह वेश्यावृत्ति में शामिल थीं। हालांकि, लोगों का मानना था कि यह महज पब्लिसिटी स्टंट था। 

नीतू अग्रवाल



नीतू अग्रवाल तमाम तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को देह व्यापार मामले में आंध्र प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। 

सायरा भानु


 सायरा भानु साउथ इंडस्ट्री की तमाम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सायरा भानु को साल 2010 के दौरान वेश्यावृत्ति मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।