Sherlyn Chopra Birthday: शर्लिन चोपड़ा ने गंदी फोटोशूट से लेकर कामसूत्र 3डी में काम करके इंटरनेट पर मचाया था तहलका

Sherlyn Chopra Birthday: From dirty photoshoots to working in Kamasutra 3D, Sherlyn Chopra created panic on the internet

 
Sherlyn Chopra Birthday

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड हीरोइनों की में से एक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का आज जन्मदिन है। वह आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।

 

 

 

उनका जन्म 11 फरवरी 1984 (Sherlyn Chopra Birthday) को हैदराबाद में हुआ था।

एक्ट्रेस को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। शर्लिन ने फिल्म ‘टाइमपास’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

इससे पहले वो मॉडलिंग करती थीं। साल 2012 में शर्लिन चोपड़ा पहली ऐसी इंडियन महिला बनी थीं।

जिन्होंने इंटरनेशनल मैगजीन ‘प्लेबॉय’ के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। वह निर्देशक रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म कामसूत्र 3डी की मुख्य हीरोइन रह चुकी हैं। इसके अलावा वह ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ के लिए जानी जाती हैं।

आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको एक्ट्रेस के जीवन से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं।

विद्या बालन संग रोमांस करने की जताई थी इच्छा

शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस के तीसरे सीजन में नजर आ चुकी हैं। इस दौरान वह काफी चर्चा में आई थीं। बिग बॉस हाउस में ही उन्होंने कहा था कि ‘मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन देना चाहती हूं।

मुझे वो बहुत ज्यादा पसंद हैं। अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि विद्या मैं आपके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से बेहतर आपका ख्याल रख सकती हूं।

’यही नहीं शर्लिन बिग बॉस के दौरान बाथरुम में कैमरा लगाने तक की डिमांड चुकी हैं।

रेप पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

एक्ट्रेस ने दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मौत से दुखी होकर ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं।

यही नहीं शर्लिन चोपड़ा ने पिछले साल साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके अलावा उनका नाम शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न रैकेट से भी जुड़ चुका है।

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि राज ने उनसे एडल्ट फिल्में करवाई और बाद में पैसे नहीं दिए।