Shubman Gill with Sara: शुभमन गिल के साथ सारा एयरपोर्ट पर चोरी छिपे कर कर रही थी ये काम

Shubman Gill with Sara: With Shubman Gill, Sara was secretly doing this work at the airport

 
Shubman Gill with Sara:   शुभमन गिल के साथ सारा  एयरपोर्ट पर चोरी छिपे कर कर रही थी ये काम 

Shubman Gill with Sara in viral pictures: न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय और टी 20 मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल इन दिनो बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं।

 

 

उन्होंने जहां एकदिवसीय मैचों में एक दोहर शतक, एक शतक लगाया तो वहीं आखिरी टी20 मैच में उन्होंने शानदार 126 रनों की पारी खेली।

 

 

वहीं, मैच के बाद शुभमन गिल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में शुभमन गिल सारा के साथ नजर आ रहे हैं।


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फोटो पोस्ट की है जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। ये फोटो एयरपोर्ट की बताई जा रही है। फोटो में आप देख सकते हैं सारा और शुभमन साथ में बैठे हैं। दोनों आपस में बातचीत कर रहे हैं।

सारा अली खान और शुभमन की इस फोटो ने एक बार फिर उनके अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है। सारा और शुभमन की ये लीक फोटो टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है।

सारा की क्रिकेटर संग ये फोटो लेटेस्ट है या पुरानी, इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर है कि सारा और शुभमन के बीच कुछ तो चल रहा है।


बता दें कि इससे पहले भी दोनों की लुका छिपी कई बार पकड़ी गई है। सारा और शुभमन को चोरी छुपे मिलते हुए लोगों ने स्पॉट किया है। अफेयर की खबरों पर सारा ने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन शुभमन की तरफ से हिंट जरूर मिले हैं।

सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें पहली बार तब सामने आई थीं, जब दोनों को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया था।


दोनों की साथ में तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हुई। इसके बाद से दोनों के लिंकअप की खबरें उड़ने लगीं। शुभमन का नाम सारा से पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जुड़ा था। वहीं सारा का पिछला रिलेशन कार्तिक आर्यन संग था।

jagran

सारा और शुभमन के रिश्ते का सच जानने की फैंस में बड़ी एक्साइटमेंट है।