छोटे कपड़े ने Poonam Pandey को दिया धोखा, सब कुछ अंदर का दिखने लगा, देखें वीडियों..

 
छोटे कपड़े ने Poonam Pandey को दिया धोखा, सब कुछ अंदर का दिखने लगा, देखें वीडियों..
Small clothes betrayed Poonam Pandey, everything started appearing inside, watch video..

पूनम पांडे, एक प्रमुख मॉडल और अभिनेत्री हैं जिन्हें उनके बोल्ड अवतार के लिए प्रसिद्धता मिली है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड वीडियो और फोटोज को साझा करके चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में, पूनम पांडे एक बोल्ड वीडियो के लिए लाइमलाइट में आई हैं। इस वीडियो में पूनम एक शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान उनका एक ऊप्स मूमेंट हुआ और लोगों को उनके इनरवियर दिख गए।

यह उनके लिए नई बात नहीं है, क्योंकि वह पहले भी इस तरह के घटनाओं का सामना कर चुकी हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है और उनके फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं।

फैंसों के अनुसार पूनम इस वीडियो में हॉट और सेक्सी दिख रही हैं और उनका यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं, कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब पूनम की रिवीलिंग ड्रेस वाली वीडियो के कारण वह विवादों में फंसी हैं।

वह पहले से ही कंगना रनौत के फेमस रियलिटी शो "लॉकअप" में नजर आ चुकी हैं और इसके बाद से उनकी फैंन फॉलोइंग और बढ़ी है। लोगों को उनका बेबाक अंदाज बहुत पसंद आता है। इसके साथ ही, पूनम ने कई म्यूजिक वीडियो में भी अपना जलवा दिखाया है।

विवादों का पुराना नाता

पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनकी रिवीलिंग ड्रेस ही नहीं, उन्हें कंगना रनौत के फेमस रियलिटी शो "लॉकअप" में देखने के बाद से उनकी प्रसिद्धि में और भी वृद्धि हुई है। पूनम को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

उनका बेबाक और अक्सर सुर्खियों में आने वाला अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है। इसके साथ ही, पूनम कई म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं।