सेट पर गालियां दे रही थी Sunny Leone, वायरल हुआ वीडियो...

 
Sunny Leone was abusing on the set, video went viral...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को कौन नहीं जानता। सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकाराओं में से एक है। सनी अपनी अदाओं से लोगों के दिल को जितना बखूबी जानती है। लेकिन हाल ही में सनी ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे सभी लोग हैरान है।

 

 

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो में सनी लियोनी अपने पैर को देखकर रोती नजर आ रही हैं।

 

 

दरअसल, शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के पैर में चोट लग जाती है। उनके पैर के अंगूठे से खून भी निकलता नजर आ रहा है।

 

 

खून निकलता देख सनी परेशान होने लगती हैं और टीम पर गुस्सा निकालती हैं। ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद सनी ने ही शेयर किया है।

इन दिनों सनी लियोनी अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। शूट के दौरान सनी के पैर के अंगूठे में चोट लगती है और खून निकलने लगता है। उनकी टीम सनी की चोट पर दवाई लगाने की कोशिश करती है लेकिन एक्ट्रेस डर जाती हैं।

ऐसे में दवा लगाने वाले शख्स पर सनी भड़क जाती हैं। इतना ही नहीं वो गुस्से में कहती हैं कि जोर से थप्पड़ मार देंगी। वीडियो में सनी गाली भी देती नजर आ रही हैं। टीम के लोग सनी को इस तरह देख कर गुस्सा होने के बजाय हंस रहे थे।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि सनी बिल्कुल सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लुंगी के साथ मैचिंग शर्ट पहनी हुई है। माथे पर ब्लैक बिंदी और न्यूड मेकअप के साथ सनी अपने देसी अंदाज में लोगों का दिल जीत रही हैं।

वहीं, बात करें सनी की अपकमिंग मूवीज के बारे में तो जल्द ही वो डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘ओह माय घोस्ट’ में दिखाई देंगी। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो इसी साल मई में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास विक्रम भट्ट की अगली फिल्म ‘अनामिका’ भी है।