सलमान की ये हीरोइन 22 साल से इंडस्ट्री से हैं गायब, इस्लाम धर्म किया था कबूल, बदल गया है पूरा लुक

 
सलमान की ये हीरोइन 22 साल से इंडस्ट्री से हैं गायब, इस्लाम धर्म किया था कबूल, बदल गया है पूरा लुक

Mamta kulkarni: ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर खूब राज किया। अपने करियर में उन्होंने हर बड़े एक्टर के साथ काम किया। फिर करियर के पीक पर ममता एक दिन गायब हो गईं। ग्लैमर की दुनिया से यूं अचानक गायब हो जाने के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया था क्योंकि इसके बाद वह दोबारा कभी पर्दे पर नजर नहीं आईं। हाल ही में एक्ट्रेस की तस्वीर इंटरनेट पर सामने आईं, जिसमें उनका लुक देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं। उनका लुक काफी हद तक बदल चुका है।

बॉलीवुड डीवा ममता कुलकर्णी सालो से गायब हैं, अब उनका लुक देख लोग भी हैरान हो रह हैं उनका लुक काफी हद तक बदल चुका है। कभी ममता अपने मासूम चेहरे से हर किसी को अपना दीवाना बना देती थीं। एक समय ऐसा भी था जब उनका नाम बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेसेज में शुमार था। अपने हुस्न से करोड़ों दिलों को धड़काने वाली ममता के फैंस को तब झटका लगा था, जब एक्ट्रेस ने एकदम एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। अपने दौर की खूबसूरत अदाकारा का लाइफस्टाइल भी पूरी तरह बदला हुआ लग रहा है। बात चाहे उनके वजन की करें या उनके लुक की हर चीज में एक्ट्रेस में काफी बदलाव देखने को मिला है।

ममता कुलकर्णी की तस्वीरें वायरल

ममता कुलकर्णी का लुक अब काफी बदल चुका है। 90s की इस खूबसूरत अदाकारा का लाइफस्टाइल भी एकदम बदल गया है। एक्ट्रेस का वजन कह लें या उनके लुक्स, हर चीज में बदलाव देखने को मिलता है। ममता कुलकर्णी के चेहरे की मासूमियत देखने का इंतजार कर रहे होंगे तो आपको निराशा ही मिलेगी। ममता कुलकर्णी अब नो मेकअप या कहे सिंपल लुक्स में ज्यादा नजर आती हैं।

ममता ने दी कई सुपरहिट फिल्में

ममता कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनमें आशिक आवारा, चाइना गेट, वक्त हमारा है, क्रांतिवीर, करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी,आंदोलन, बाजी, छुपा रुस्तम: अ म्यूजिकल थ्रिलर जैसी मूवीज शामिल हैं। फिल्म कभी तुम कभी हम में काम करने के बाद ममता ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। ममता ने 1992 में मूवी तिरंगा से डेब्यू किया था। ममता ने कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और मलयाली मूवीज में भी काम किया है।

ममता की जिंदगी काफी विवादों भी रही है। कहा जाता है कि ममना अपना प्यार पाने के लिए धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बन गई थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ममता और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की ने इस्लाम कबूल कर दुबाई में शादी कर ली थी। इसके बाद वह देश छोड़ कर चली गई थीं। ममता ने एक्टिंग की दुनिया को भी अलविदा कह दिया था। विक्की को जब पुलिस ने हिरासत में लिया था तो ममता के नाम का भी जिक्र हुआ था। कहा जाता है कि ममता अब केन्या में रहती हैं।