क्राइम, थ्रिलर व रोमांस से भरा रहेगा यह सप्ताह, OTT पर रिलीज हो रहीं जबरजस्त वेब सीरीज और फिल्में

This week will be full of crime, thriller and romance, tremendous web series and movies releasing on OTT

 
क्राइम, थ्रिलर व रोमांस से भरा रहेगा यह सप्ताह, OTT पर रिलीज हो रहीं जबरजस्त वेब सीरीज और फिल्में

Movies And OTT Web Series This Week: मार्च का महीना सिनेमाघरों के लिए मिला-जुला रहा। कुछ फिल्मों को दर्शकों को प्यार मिला तो कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर निराशा मिली। मगर, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का जलवा कम नहीं हुआ।

नई फिल्मों और वेब सीरीज का ओटीटी पर रिलीज होने का सिलसिला जारी रहा और अब मार्च के आखिरी हफ्ते में भी हिंदी, अंग्रेजी और दूसरी भाषाओं की कुछ दिलचस्प फिल्में और सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं। 

27 मार्च से 30 मार्च के बीच आ रहीं ये फिल्में और सीरीज


27 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर अंग्रेजी कॉमेडी सीरीज इंडियन समर्स हिंदी में स्ट्रीम की गयी है। 2015 में पहली बार आयी टीवी सीरीज की कहानी 1932 की है।

कुछ ब्रिटिश अधिकारी और कारोबारी शिमला में गर्मियों की छुट्टियां बिताने पहुंचते हैं। सीरीज में ब्रिटिश और भारतीय कलाकारों ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।


29 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हॉरर थ्रिलर फिल्म अनसीन रिलीज हो रही है। यह फिल्म 7 मार्च को सिनेमाघरों में आयी थी। 

30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिवरडेल के छठे सीजन का नया एपिसोड स्ट्रीम किया जा रहा है। यह सुपरनेचुरल हॉरर क्राइम ड्रामा है। 

31 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज


31 मार्च शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अहम फिल्में और सीरीज आ रही हैं, जिनमें चर्चित कलाकार नजर आएंगे। इनमें सारा अली खान की फिल्म गैसलिट और सुनील ग्रोवर की सीरीज यूनाइटेड कच्चे भी शामिल हैं। 

गैसलाइट


डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही इस फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। पवन कृपलानी निर्देशित यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। अतरंगी रे के बाद सारा की यह दूसरी फिल्म है, जो सीधे ओटीटी पर आ रही है। 

यूनाइटेड कच्चे


जी5 पर आ रही कॉमेडी ड्रामा सीरीज में सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं। यह सीरीज ब्रिटेन में ऐसे प्रवासियों की दिक्कतों को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाती है, जो जरूरी पेपरवर्क के बिना वहां रह रहे हैं। सुनील तेजिंदर टैंगो गिल नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो पंजाब का है।

तेजिंदर अपने परिवार का सपना पूरा करने के लिए ब्रिटेन चला जाता है, मगर दिक्कत तब आती है, जब उसका वीजा एक्सपायर होने वाला होता है। 

किल बोकसून


नेटफ्लिक्स पर कोरियन फिल्म किल बोकसून रिलीज हो रही है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का निर्देशन Byun Sung-hyun ने किया है। फिल्म में जियोन डो-येओन, सोल क्यूंग-गु ने अहम किरदार निभाये हैं। 

मर्डर मिस्ट्री 2


नेटफ्लिक्स पर आ रही जेरेमी गरेलिक निर्देशित इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में एडम सैंडलर, जेनिफर एनिस्टन, एलियन कॉवर्ट और ट्रिप  विनसन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। फिल्म में एडम और जेनिफर जासूसों के रोल में हैं, जो एक शादी में किडनैप हुए दूल्हे को ढूंढने के क्रम में बड़ी साजिश में फंस जाते हैं। 

कॉपीकैट किलर


यह जापानी नॉवल से प्रेरित कहानी पर बनी चीनी भाषा की सीरीज है। इसमें एक शातिर कातिल और प्रोसिक्यूटर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल दिखाया गया है। कॉपीकैट किलर नेटफ्लिक्स पर आ रही है।