Chanakya Niti: भाभियों को पटाने के आसान टिप्स, एक झटके में हो जाएगी तैयार

Chanakya Niti: Easy tips to impress sister-in-law, will be ready in a jiffy
 
Chanakya Niti: भाभियों को पटाने के आसान टिप्स, एक झटके में हो जाएगी तैयार
 

Chanakya Niti: कुंवारे लड़कों को भाभी आकर्षक लगने के कई कारण हो सकते हैं। प्यार में पड़ने का कोई सही या गलत समय नहीं होता है। प्यार में किसी को भी किसी भी उम्र में पड़ सकता है। Read More:- Chanakaya Niti: ऐसे पुरुषों के पास खिंची चली आती हैं ऐसी लड़कियां, बस होने चाहिए यह गुण

 

 

अगर कोई व्यक्ति प्यार में है, तो वह अक्सर अपने दिमाग से ज्यादा अपने दिल से काम करता है। कठिन परिस्थिति का सामना करने पर सही और गलत के बीच अंतर बताना मुश्किल हो सकता है।

इस सर्वे में जब लड़कों से आमतौर पर एक सवाल पूछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद है? तो उसका जवाब था कि वह लड़कियों से ज्यादा बार्बी और उसकी मौसी को पसंद करता है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़कों और लड़कियों के कई अध्ययनों में भी यह घटना देखी गई है।

एक शोध से पता चलता है कि पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को तरजीह देते हैं। ऐसी स्थितियों में जहां पुरुष अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं, ऐसे कुछ कारण हो सकते हैं कि ऐसा क्यों हो सकता है। इस लेख में हम ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में जानेंगे।

शोध से पता चलता है कि अविवाहित लड़कियों की तुलना में विवाहित महिलाएं अधिक भावुक होती हैं, और वे लड़कों की भावनाओं को बेहतर ढंग से समझती हैं।

शायद यही कारण है कि वे अधिक भावुक होते हैं। इस बात के प्रमाण हैं कि अविवाहित लड़कियों की तुलना में विवाहित महिलाएं या भाभी अधिक विश्वसनीय और प्यार करने वाली होती हैं।

Chanakya Niti: ऐसे मर्दों पर फिदा हो जाती है महिलाएं, झट से कर लेती है ये काम

एक कुंवारी लड़की की तुलना में, एक भाभी या एक विवाहित महिला अपने अनुभव के कारण लड़कों को खुश करने की अधिक संभावना रखती है। इसी का नतीजा है कि लड़कों की लड़कियों में गहरी दिलचस्पी होती है।

कम्युनिकेशन की बात करें तो शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों को जल्दी समझ जाती हैं। वह लड़कों की पसंद-नापसंद के बारे में बहुत कुछ जानती है और उनके साथ उसी तरह बातचीत करती है।

लड़के भाभी या विवाहित महिलाओं के प्रति आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें जीवन में बाद में तलाक लेने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होती है, और दोनों पक्ष अपेक्षाकृत जल्द ही आगे बढ़ते हैं।

वहीं कुंवारी लड़की या लड़का अलग होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता और महीनों तक उसमें डूबा रहता। 

Chanakya Niti: औरतों को बहुत पसंद आती है मर्दों की ये ख़ास बातें, नहीं रह पाती इनसे दूर

डिस्क्लेमर

इंडिया ट्रेंडिंग न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । यह पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है।


हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं।

हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने पोर्टल के माध्यम से आप तक पहुचाएं जाए।

Disclaimer

India Trending News is a website portal.
This portal shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news.

We present each and every news to you with the truth.
Our aim is to reach you every issue related to your area through our portal.