बहु पर थी ससुर की गंदी नजर, बहु को अकेला पाकर ससुर बार-बार बनाता रहा संबंध, पति भी देता रहा साथ

The father-in-law had a dirty eye on the daughter-in-law, after finding the daughter-in-law alone, the father-in-law kept making relations again and again, the husband also kept supporting

 
The father-in-law had a dirty eye on the daughter-in-law, after finding the daughter-in-law alone, the father-in-law kept making relations again and again, the husband also kept supporting

भदोही जिले की एक विशेष अदालत ने घर में ही महिला से बार-बार दुष्कर्म किये जाने के मामले में शुक्रवार को उसके ससुर और पति (पिता-पुत्र) को दोषी करार देते हुए उन्हें क्रमश: 14 वर्ष और 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनायी और उन पर जुर्माना भी लगाया।

 

 

जिला सहायक शासकीय अधिवक्ता पंकज तिवारी ने बताया कि फास्ट ट्रैक कोर्ट (प्रथम) सुबोध सिंह की अदालत में दोनों पक्षों की तरफ से पेश किये मेडिकल सबूत और अन्य गवाहों का बयान दर्ज कर उन पर बहस हुई।

 

 

इस मामले में अदालत ने जिले के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के चंदापुर निवासी अमरनाथ (60) को 14 वर्ष और उसके बेटे चंद्रराज (35) को 10 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनायी और दोनों को जेल भेजने का आदेश दिया।

अदालत ने अमरनाथ को 22 हजार रुपये और चंद्र राज को 12 हजार रुपये का जुर्माना अदा करने का आदेश देते हुए कहा कि जुर्माने की पचास प्रतिशत की धनराशि पीड़िता को प्रतिकर के रूप में दी जाए।

 पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने घटना का ब्‍यौरा देते हुए बताया कि चंदा पुर गांव निवासी चंद्र राज की 30 वर्षीय पत्नी ने अपने पति और ससुर पर मारपीट करने और बार-बार दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जो अदालत से जमानत मिलने के बाद बाहर थे।

लड़कों का ये 5 चीज देखकर चुंबक की तरह खींची चली आती है लड़कियां

लुक्स की वजह से मेल-फीमेल सबसे पहले एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट होते हैं. लुक्स से ज्यादा व्यक्तित्व मायने रखता है इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है.

लेकिन जब बात फर्स्ट इम्प्रेशन की आती है, तो लुक्स पर ही सबसे पहले ध्यान जाता है.

ऐसे में इसे मेल-फीमेल के बीच में अट्रैक्शन के एंगेल से देखें तो कुछ चीजें ऐसी हैं, जो ये तय करती हैं कि महिलाएं किन पुरुषों के प्रति ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं. 

   ट्रिम्ड बीयर्ड वाले लड़के

आजकल लड़कों में ट्रिम्ड बीयर्ड (Trimmed Beard) का  क्रेज बढ़ता जा रहा है, क्योंकि लड़कियां ऐसे लड़कों के प्रति ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं.

जिन मर्दों की दाढ़ी ना ज्यादा बड़ी हो और ना ही बहुत ज्यादा छोटी हो उन लड़कों के प्रति लड़कियां सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं.

न्यू साउथ वेल्स यूनिवर्सिटी की एक स्टडी के मुताबिक ट्रिम्ड बीयर्ड वाले पुरुष महिलाओं को ज्यादा आकर्षित करते हैं.

ज्यादा उम्र वाले पुरुष

अक्सर लड़कियां को मैच्योर यानी उनकी उम्र से बड़े पुरष पसंद आते हैं.

साल 2010 में आई एक स्टडी के अनुसार महिलाएं ज्यादा उम्र यानी मैच्योर दिखने वाले पुरुषों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं.

इसके अलावा स्टडी में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि आर्थिक रूप से स्वतंत्र महिलाएं उम्र में बड़े पुरुष के बजाए जिंदगी में स्थिर पुरुषों को पसंद करती हैं.

फीजिकली फिट लड़के

फिट लड़के लड़कियों को हमेशा पसंद आते हैं. यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया की स्टडी के मुताबिक फिजिकली फिट पुरुष महिलाओं को ज्यादा पसंद आते हैं.

हालांकि, महिलाएं बहुत हेवी मसल्स वाले पुरुषों के साथ ज्यादा लंबा रिलेशन नहीं देखती हैं.

हाइजीन का ख्याल रखने वाले पुरुष

लड़कियों को लुक्स के साथ ही हाइजीन का ख्याल रखने वाले पुरुष भी काफी पसंद आते हैं.

कई स्टडी में यह बात सामने आया  है कि अच्छे लुक और ड्रेसिंग सेंस के अलावा हाइजीन का ख्याल रखने वाले लड़के लड़कियों को अपनी तरफ ज्यादा अट्रैक्ट करते हैं।

परफ्यूम लगाने वाले पुरुष

अच्छी खुशबू अक्सर लोगों को अट्रैक्ट करती है. ऐसे में लड़कियों को भी परफ्यूम लगाने वाले लड़के पसंद आते हैं. 


साल 2009 में जनरल ऑफ कॉस्मेटिक साइंस में प्रकाशित स्टडी में यह बात सामने आया था कि डीयो या परफ्यूम लगाने वाले पुरुष खुद को कॉन्फिडेंट पेश करने के साथ ही महिलाओं को भी अपनी तरफ अट्रैक्ट करते हैं.