Axar Patel Marriage: जानिए कौन है भारतीय ऑल राउंडर अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी?

Axar Patel Marriage: Know who is the future wife of Indian all-rounder Akshar Patel?

 
Axar Patel Marriage: जानिए कौन है भारतीय ऑल राउंडर अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी?

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए केएल राहुल के अलावा अक्षर पटेल का भी चयन नहीं किया गया है। राहुल और अक्षर को निजी कारणों से छुट्टी मिली है। राहुल के बारे में तो यह कहा जा रहा था कि वह अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं, लेकिन अक्षर को लेकर किसी को कोई जानकारी नहीं थी। अब यह खबर सामने आई है कि वह भी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और अथिया की शादी 23 जनवरी को होने वाली है। उसी तारीख के आसपास अक्षर भी शादी करेंगे। उनकी शादी मेहा पटेल से होने वाली है। राहुल की होने वाली पत्नी अथिया को तो सब जानते हैं, लेकिन मेहा के बारे में कम ही लोगों के बारे में पता है। मेहा ने हाल के दिनों में अक्षर की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। लंबे समय से दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा है।

 

मेहा पटेल पेशे से डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं और वह डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं। वह डाइट से संबंधित जानकारी भी लोगों से साझा करती हैं।

 

 

 Axar Patel Wedding: Axar Patel is Din Meha Patel Ke Sath Karenge Shadi

 

मेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि उन्हें यात्रा करना बहुत पसंद है। मेहा के इंस्टाग्राम हाइलाइट्स में उनकी दुबई, गोवा और स्कॉटलैंड की यात्राएं भी शामिल हैं।

अक्षर पटेल

अक्षर ने हालिया सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी सबको काफी प्रभावित किया है और रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में उनकी जगह को भरा है। अक्षर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करेंगे

भारतीय स्टार आलराउंडर अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड है परी लोक की अप्सरा,  खूबसूरती में बाॅलीवुड एक्ट्रेस भी है फ़ैल

कौन है होने वाली पत्नी मेहा?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहा पटेल एक आहार और पोषण विशेषज्ञ हैं। मेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वो अक्षर पटले के साथ भी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उन्हें इस्टाग्राम पर 21 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं।

AXAR PATEL GIRLFRIEND

गौरलतब है कि गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के हाथ पर अक्षर पटेल के नाम का एक टैटू भी है। अक्षर पटेल ने मेहा को अपने 28वें बर्थडे के दौरान प्रपोज किया था। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपने-अपने नाम की अंगूठी पहना कर सगाई भी कर ली थी।

मेहा पटेल