Shan Masood Marriage: मशहूर खिलाड़ी ने रचाई शादी वाइफ को KISS करते हुए तस्वीरें हुई वायरल

Shan Masood Marriage: The famous player got married while kissing his wife, pictures went viral

 
मशहूर खिलाड़ी ने रचाई शादी वाइफ को KISS करते हुए  तस्वीरें हुई वायरल 

Shan Masood Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शान मसूद ने अपनी मंगेतर निशा खान से शादी कर ली है. शान ने 20 जनवरी को पेशावर में शादी रचाई. इस मौके पर पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी समेत कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं.

पाक टीम के खिलाड़ी शादाब खान भी शादी के दौरान दिखाई. शान और निशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

शान मसूद के घर पर पिछले एक हफ्ते से शादी से जुड़े कार्यक्रम चल रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शादी के बाद 27 फरवरी को कराची में रिसेप्शन रखा जाएगा. इसमें क्रिकेट जगत की कई हस्तियों को इनवाइट किया गया है. 

शान मसूद ने शादी के दौरान और इससे पहले फोटो शूट करवाया था. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वे एक तस्वीर में अपनी वाइफ को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को रिंग पहनाई थी. इसका वीडियो भी काफी चर्चा में है. पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ी शान मसूद की शादी चर्चा में रही.

बता दें कि शान ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 28 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 1500 रन बनाए हैं. वे 6 वनडे मैचों में 111 रन बना चुके हैं. उन्होंने 19 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं.