Ranji Trophy में Suryakumar yadav बल्ले से मचा तबाही जानिए कैसे लाये जलजला

Ranji Trophy में Suryakumar yadav बल्ले से मचा तबाही जानिए कैसे लाये जलजला
 
Know how Suryakumar Yadav wreaked havoc with the bat in Ranji Trophy

Ranji Trophy में Suryakumar yadav बल्ले से मचा तबाही जानिए कैसे लाये जलजला
 

Suryakumar yadav: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रणजी ट्राफी में बल्ले से तबाही मचा दी है। उन्होंने मुंबई के लिए खेलते हुए हैदराबाद के खिलाफ तूफानी अंदाज में 90 रन ठोके। वह क्रीज पर गए और टी20 स्टाइल में बल्लेबाजी करते हुए 80 गेंद में 90 रन बना डाले। इस दौरान सूर्या ने 15 चौके और 1 छक्का भी ठोका।
 

surykumar yadav : सूर्य कुमार यादव इस वक्त रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले जा रहे मैच में सूर्य कुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की और गेंदबाजों के होश उड़ा दिए।
 

अजिंक्य रहाणे के अलावा यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान ने भी शतक लगाया। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 80 गेंद पर 90 रन बनाए। मुंबई ने अपनी पहली पारी को छह विकेट पर 651 रन बनाकर घोषित कर दिया।
 

रणजी ट्रॉफी में आज मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच शुरू हुआ। मुंबई टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। बतौर सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल मैदान पर उतरे। लेकिन पृथ्वी शॉ जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गए। पृथ्वी शॉ  ने आउट होने से पहले 21 गेंद पर 19 रन ही बना पाए। इसके बाद यशस्वी जायसवाल का साथ देने नंबर तीन पर आए सूर्य कुमार यादव। रणजी हो, वन डे हो, आईपीएल हो या फिर टी20 इंटरनेशनल, सूर्य कुमार यादव का बल्लेबाजी करने का अंदाज एक ही रहता है। आते ही धुआंधार बल्लेबाजी करना, यही क्राम सूर्य कुमार यादव ने यहां भी जारी रखा। पहले ही सेशन में 74 गेंद पर 84 रन बनाए और अभी भी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान सूर्य कुमार यादव ने 14 चौके और एक आसमानी छक्का लगाया। वहीं दूसरे छोर पर यशस्वी जायसवाल 91 गेंद पर 60 रन बनाकर खेल रहे हैं।