बड़ी खबर: भारतीय क्रिकेट का साथ छोड़ अब दुश्मन देश के साथ क्रिकेट खेलेंगे पृथ्वी शॉ, Indian Team में मची खलबली

Big news: Leaving Indian cricket, Prithvi Shaw will now play cricket with the enemy country, there was a stir in the Indian team

 
जहां भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से बाहर चल रहे Prithvi Shaw ने अब इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में खेलने का फैसला कर लिया है। वह नॉर्थमन शायर टीम की ओर से जल्द ही खेलते नजर आ सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पृथ्वी शॉ जल्द ही 4 डे काउंटी चैंपियनशिप और रॉयल लंदन वनडे कप में खेलते नजर आएंगे। लेकिन, इससे पहले वह भारत में सेंट्रल जोन के खिलाफ दलीप ट्रॉफी में सेमीफाइनल मैच खेलेंगे। वहीं यदि उनकी टीम आगे बढ़ती है, तो 12-16 जुलाई को होने वाले फाइनल में भी हिस्सा लेंगे। आपको बता दें की मौजूदा समय में Prithvi Shaw दलीप ट्रॉफी में प्रियांक पांचाल की कप्तानी वाली वेस्ट जोन टीम का हिस्सा हैं।   इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में शॉ या नॉर्थमन शायर की ओर से अब तक इस बात पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। वहीं आपको बता दें की पृथ्वी शॉ से पहले सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और बिशन सिंह बेदी ने भी काउंटी में इस टीम का प्रतिनिधित्व किया है।
क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है 

 

जहां भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से बाहर चल रहे Prithvi Shaw ने अब इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में खेलने का फैसला कर लिया है।

 वह नॉर्थमन शायर टीम की ओर से जल्द ही खेलते नजर आ सकते हैं।


 सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पृथ्वी शॉ जल्द ही 4 डे काउंटी चैंपियनशिप और रॉयल लंदन वनडे कप में खेलते नजर आएंगे।


 लेकिन, इससे पहले वह भारत में सेंट्रल जोन के खिलाफ दलीप ट्रॉफी में सेमीफाइनल मैच खेलेंगे। 

 

वहीं यदि उनकी टीम आगे बढ़ती है, तो 12-16 जुलाई को होने वाले फाइनल में भी हिस्सा लेंगे। 


आपको बता दें की मौजूदा समय में Prithvi Shaw दलीप ट्रॉफी में प्रियांक पांचाल की कप्तानी वाली वेस्ट जोन टीम का हिस्सा हैं।


इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में शॉ या नॉर्थमन शायर की ओर से अब तक इस बात पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।


 वहीं आपको बता दें की पृथ्वी शॉ से पहले सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और बिशन सिंह बेदी ने भी काउंटी में इस टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

दोस्त की वाइफ के साथ दिग्गज खिलाड़ी कर रहे थे romance...वीडियो वायरल !

जोए वेस्‍टरमैन, ब्रिटेन के जाने माने रग्बी प्लेयर हैं। लेकिन हाल में उनका एक वीडियो वायरल हो गया हैँ।

जिसमें वह दोस्‍त की पत्‍नी के साथ गली में रोमांस करते नजर आ रहे है।

खिलाड़ी की इस शर्मनाक हरकत के बाद खिलाड़ी की पत्नी ने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इतना ही नहीं दोस्त की पत्नी के साथ हुए वीडिया को देश महिला ने पति को घर से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया।


Castleford Tigers क्‍लब के लिए खेलने वाले जोए वेस्‍टरमैन Joe Westerman का वीडियो ट्विटर पर लीक हो गया था।

जोए की पत्‍नी को जब वीडियो के बारे में पता चला तो वह बुरी तरह भड़क गईं।

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा- जो महिला उनके पति के साथ दिख रही है, वो मैं नहीं हूं। लॉरेन यहीं नहीं रुकी, इसके बाद उन्‍होंने जोए को वेस्‍ट यॉर्कशायर में मौजूद घर से भी बाहर निकाल दिया।

वह इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी गुस्‍से में नजर आईं। उन्‍होंने कहा- मेरे तीन बच्‍चे हैं। सबसे बड़ी बेटी 15 साल की है। मैं इस तरह की चीज सोशल मीडिया पर देखना नहीं चाहती हूं।

लॉरेन ने कहा कि पति की इस हरकत के बाद वह अपने बच्‍चों के बारे में सोच रही हैं। उन्‍होंने कहा कि वह अब तक यही समझने की कोशिश कर रही हैं, आखिर यह सब हुआ कैसे?   

 स्टार प्लेयर जोए की पत्नी लॉरेन पेशे से टीचर हैं, उनकी 2014 में शादी हुई थी। लॉरेन ने वीडियो वायरल होने से पहले ही इसे अपने पति को भेज दिया था। वहीं, इस मामले में जोए ने अपने दोस्‍तों और परिवार से माफी मांगी है।

उन्‍होंने कहा कि शराब के नशे में उन्‍होंने ऐसा कर लिया। उन्‍होंने अपनी इस हरकत पर पछतावा जताया। वहीं, मामला सामने आने के बाद जोए को उनके क्‍लब ने भी सस्‍पेंड कर दिया है।