टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या दूसरी बार करने जा रहे शादी, Valentine's Day पर लेंगे सात फेरे!

Team India's veteran player Hardik Pandya is going to marry for the second time, will take seven rounds on Valentine's Day!

 
टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या दूसरी बार करने जा रहे शादी, Valentine's Day पर लेंगे सात फेरे!

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शादी करने जा रहे हैं। जी हां! चौंकिए मत, आपने बिलकुल ठीक पढ़ा है। एक बच्चा का पि ता बनने के बाद हार्दिक ने ये फैसला लिया है।

दुल्हन कोई और नहीं बल्कि उनकी पार्टनर नताशा स्टानकोविक ही होंगी, जिनसे उन्हें ढाई साल का बेटा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक-नताशा 14 फरवरी को मनाए जाने वाले वैलेंटाइन डे को खास बनाने की प्लानिंग में हैं। याद हो कि इस सेलिब्रिटी कपल ने 1 जनवरी 2020 में सगाई की थी।

जबकि 31 मई, 2020 को बेहद हड़बड़ी में कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसके दो महीने बाद ही यानी जुलाई 2020 में उनके बच्चे अगस्त्य का जन्म हुआ था।

कहां होगी कपल की शादी


खबरों के मुताबिक शादी की तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हो गई थी। राजस्थान के उदयपुर में यह लवबर्ड अग्नि के सात फेरे ले सकते हैं। शादी पारंपरिक तरीके से होगी। बाद में वेस्टर्न कल्चर वेडिंग भी होगी।

इस सेरेमनी को ग्रैंड बनाने के लिए जमकर तैयारियां की जा रही है। शादी के कार्यक्रम 13 फरवरी से शुरू हो जाएंगे जो 16 फरवरी तक चलेंगे। सेरेमनी के दौरान वाइट वेडिंग भी हो सकती है।

हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बेहद धूमधाम से करने की तैयारी है। वैसे हार्दिक और नताशा अपनी शादी में क्या पहनेंगे इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं लग पाई है।


बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रहीं नताशा स्टानकोविक सर्बियाई मूल की हैं और पंड्या से शादी के बाद उनका पूरा ध्यान परिवार पर है।

यह क्यूट कपल सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और कपल्स गोल्स भी देते रहते हैं।

मीडिया सूत्रों की माने तो, 'जब इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी, तब कोरोना काल चल रहा था।

सबकुछ बेहद जल्दबाजी में हुआ था। तभी से दोनों के मन में एक ग्रैंड मैरिज का ख्याल चल रहा था। दोनों परिवार और उनके सारे दोस्त-रिश्तेदार इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।'